Tuesday , December 12 2017

जगन की मुलाइम सिंह और देवेगौड़ा से मुलाक़ात

सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी ने आज पार्लियामेंट में सदर समाजवादी पार्टी मुलाइम सिंह और जे डी एस के सदर देवेगौड़ा से मुलाक़ात करते हुए रियासत को मुत्तहिद रखने में तआवुन करने और पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल को शिकस

सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी ने आज पार्लियामेंट में सदर समाजवादी पार्टी मुलाइम सिंह और जे डी एस के सदर देवेगौड़ा से मुलाक़ात करते हुए रियासत को मुत्तहिद रखने में तआवुन करने और पार्लियामेंट में तेलंगाना बिल को शिकस्त देने की अपील की।

दोनों क़ाइदीन ने मुकम्मिल तआवुन का जगन मोहन रेड्डी को तीक़न दिया। आज पार्लियामेंट में एक घंटे के वक़फे के दौरान जगन मोहन रेड्डी ने मुलाइम सिंह से मुलाक़ात करते हुए आंध्र प्रदेश को ग़ैर जमहूरी और ग़ैर दस्तूरी अंदाज़ में तक़सीम करने का इल्ज़ाम लाग‌या।

आर्टीकल 3 में तरमीम करने के लिए मर्कज़ी हुकूमत पर दबाव‌ डालने का मुतालिबा किया। मुलाइम सिंह ने उन्हें बताया कि उनकी जमात समाजवादी पार्टी छोटी रियासतों के ख़िलाफ़ है और वो इस मुआमले में उनकी भरपूर ताईद करेंगे।

बादअज़ां उन्होंने जनतादल (एस) के सदर देवेगौड़ा से भी मुलाक़ात करते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश में सियासी तौर पर कमज़ोर होने वाली कांग्रेस सिर्फ़ सियासी मुफ़ादात की तकमील के लिए 75 फ़ीसद अवाम की राय को नजरअंदाज़ कररही है और दस्तूर हिंद के आर्टीकल 3 का नाजायज़ फ़ायदा उठाते हुए आंध्र प्रदेश को तक़सीम करने की कोशिश कररही है जब भी तेलंगाना बिल पार्लियामेंट पहुंचे उसकी मुख़ालिफ़त करने की अपील की। देवेगौड़ा ने उन्हें मुकम्मिल तआवुन का तीक़न दिया।

TOPPOPULARRECENT