Monday , December 18 2017

जगन की रिहाई के बाद नई सयासी सफ़ बंदीयों के आसार

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने सी पी एम से इत्तिहाद का पेशकश करते हुए मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की ताईद में मुशतर्का तौर पर तहरीक चलाने पर ज़ोर दिया है।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने सी पी एम से इत्तिहाद का पेशकश करते हुए मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की ताईद में मुशतर्का तौर पर तहरीक चलाने पर ज़ोर दिया है।

सी पी एम ने पार्टी मीटिंग में जायज़ा लेने के बाद क़तई फ़ैसला करने का तीक़न दिया। सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी जगन मोहन रेड्डी की रिहाई के बाद रियासत में नई सयासी सफ़ बंदीयां वजूद में आने और क़ाइदीन के सयासी वफ़ादारियां तबदील करने के आसार नुमायां हो गए हैं।

मिसाल के तौर पर रियास्ती वज़ीर विश्वा रूप और कांग्रेस के रुकन असेंबली शीशा रेड्डी ने आज गवर्नर और स्पीकर असेंबली से मुलाक़ात करते हुए अपना अपना स्तीफ़ा पेश कर दिया और अलहदा आंध्रई तहरीक में हिस्सा लेने का एलान किया है।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के क़ाइदीन डक्टर एमवी मीसोरा रेड्डी वाई वे सुबह रेड्डी जय कृष्णा राव ने आज सी पी एम के हेडक्वार्टर पहुंच कर सी पी एम के रियास्ती सेक्रेटरी बीवी राघव लो साबिक़ रुकन राज्य सभा मधु के अलावा दूसरे क़ाइदीन से मुलाक़ात की है।

बावसूक़ ज़राए ने बताया कि वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने 2014 के आम इंतेख़ाबात के लिए सयासी इत्तेहाद करने और मुत्तहदा आंध्र प्रदेश की बरक़रारी के लिए मुशतर्का तौर पर जद्द-ओ-जहद करने का पेशकश किया।

सी पी एम ने दोनों मुआमलतों में उसूली तौर पर इत्तेफ़ाक़ किया है ताहम पार्टी के मीटिंग में क़ाइदीन से मुशावरत करने के बाद क़तई फ़ैसला करने का एलान किया है।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के क़ाइद डक्टर एमवी मैसवा रेड्डी ने कहा कि रियासत को मुत्तहिद रखने के मुआमले में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी और सी पी एम के नज़रियात एक हैं इस लिए वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने मुशतर्का तौर पर मुत्तहदा आंध्रई तहरीक चलाने का पेशकश किया।

सयासी इत्तेहाद के सवाल को उन्होंने चुनाव के लिए अभी काफ़ी वक़्त होने का बहाना करते हुए टाल दिया। सी पी एम के स्टेट सेक्रेटरी मिस्टर बीवी राघवल्लू ने कहा कि हम रियासत को मुत्तहिद रखने के हक़ में और इब्तिदा-ए-से एक ही मौक़िफ़ अपनाते हुए हैं कल जमाती मीटिंग में भी यही राय पेश करचुके हैं अभी तक पार्टी अपने बलबूते पर मुत्तहदा आंध्रई तहरीक चला रही है।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी ने मुशतर्का जद्द-ओ-जहद करने का पेशकश किया है जिस का पार्टी मीटिंग में जायज़ा लिया जा रहा है। तेलुगु देशम से इत्तेहाद के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए राघवल्लू ने कहा कि तेलुगु देशम से बी जे पी इत्तेहाद की अफ़्वाहें गशत कररही हैं। तेलुगु देशम ने सरकारी तौर पर उसकी तौसीक़ नहीं की है ताहम तरदीद भी नहीं की है।

TOPPOPULARRECENT