Thursday , December 14 2017

जगन की वालिदा विजया लक्ष्मी ने भूक हड़ताल खत्म करदी

* वाई एस आर कांग्रेस उम्मीदवारों के हक़ में चुनावि मुहिम चलाने का एलान

* वाई एस आर कांग्रेस उम्मीदवारों के हक़ में चुनावि मुहिम चलाने का एलान
हैदराबाद। ( सियासत न्यूज़) वाई एस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर मिसिज़ विजया लक्ष्मी ने जगन को 14 दिन तक पुलिस तहवील में दे देने के बाद आज भूक हड़ताल खत्म करदी । किसानों और जगन के लिए इस्तेफ़ा देने वाले एक लोक सभा और 18 अरकान असेंबली को कामयाब बनाने के लिए चुनावि मुहिम की क़ियादत सँभालने का एलान किया । लोगों को डर‍ ओर ख़ौफ़ में मुबतला ना होने का मश्वरा देते हुए कहा कि जगन बेक़सूर हैं और अदालत में इंसाफ़ की जीत होगी ।

एक लोक सभा और 18 असेंबली हलक़ों में वाई एस आर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों की कामयाबी डाक्टर राज शेखर रेड्डी के सुनहरे दौर को वापिस लाने के लिए अहम कडी साबित होगी , उन्हें क़ानूनी अदालत के साथ लोगों कि अदालत‌ पर भी पुरा पुरा भरोसा है । कल शाम जैसे ही सी बी आई की तरफ‌ से जगन को गिरफ़्तार करने का एलान किया गया था दिलकुशा गेस्ट हाउस‌ के पास ही जगन की माँ डाक्टर राज शेखर रेड्डी की बेवा ने ख़ानदान के सदस्यों के साथ सड़क पर बैठ कर एहतिजाज किया था ।

पुलिस की तरफ‌ से उन्हें ज़बरदस्ती घर पहुंचाने के बाद क़ियामगाह लोटस पौंड पर एहितजाजी भूक हड़ताल कि शुरुआत कि थि । अदालत की तरफ‌ से सदर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी को 14 दिनों के लिए पुलिस तहवील में देने के बाद वाई एस आर कांग्रेस पार्टी क़ाइदीन के इसरार पर शाम 5 बजे उन्हों ने भूक हड़ताल ख़त्म‌ करदी ।

पुर्व राजय मंत्री मिसिज़ कोन्डा सुरेखा ने उन्हें लीमो का रस पिलाते हुए भूक हड़ताल खत्म कराइ । इस मौके पर मीडीया से जज़बाती अंदाज़ में बातचीत करते हुए मिसिज़ विजया लक्ष्मी ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी के मश्वरे पर वो वाई एस आर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों की चुनावि मुहिम की ज़िम्मेदारी क़बूल कर रही हैं , उन्हें यक़ीन है कि इन का बेटा जगन बेक़सूर है बहुत बड़ी साज़िश के तहत उन्हें चुनावी मुहिम से दूर रखने के लिए गिरफ़्तार करते हुए पुलिस तहवील में दे दिया गया है ।

इस से रजय के लोग खास कर‌ डाक्टर राज शेखर रेड्डी के हामीयों को डरने घबराने की ज़रूरत नहीं है बल्कि सब्र का मुज़ाहरा करने और वाई एस आर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों को ज्यादा वोटों से कामयाब बनाने की ज़रूरत है ।

जगन ने इन से कहा कि एक लोक सभा ,8 असेंबली हलक़ों के उम्मीदवारों ने डाक्टर राज शेखर रेड्डी के अधूरे कामों को पूरा करने किसानों के फाइदों कि हिफाजत‌ करने के लिए अपने ओहदों की क़ुर्बानी दी है । उन्हें कामयाब बनाना अब हमारी ज़िम्मेदारी है । जगन की हिदायत पर वो चुनावि मुहिम चलाएगी ।

वाई एस आर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों को कामयाब बनाने में लोगो कि मदद कि जरूरत‌ है । वाई एस आर कांग्रेस पार्टी उम्मीदवारों की ये कामयाबी डाक्टर राज शेखर रेड्डी के सुनहरे दौर को वापिस लाने में अहम रोल अदा करेगी , उन्हें क़ानून की अदालत और लोगो की अदालत दोनों पर भरोसा है । एक तरफ़ जगन बेक़सूर साबित होंगे दूसरी तरफ़ एक लोक सभा और 18असेंबली हलक़ों पर वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के तमाम उम्मीदवार भारी संख्या से कामयाब होंगे ।

TOPPOPULARRECENT