जगन के ख़िलाफ़ कार्रवाई से हुकूमत का कोई ताल्लुक़ नहीं : कांग्रेस

जगन के ख़िलाफ़ कार्रवाई से हुकूमत का कोई ताल्लुक़ नहीं : कांग्रेस
हैदराबाद १८मई (सियासत न्यूज़) प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस एक लोक सभा औरबेशतर अषाम्बली हलक़ों में कामयाबी हासिल करेगी। जगन के ख़िलाफ़ सी बी आई कार्रवाई से हुकूमत और कांग्रेस का कोई ताल्लुक़ नहीं ही। प्रैस कान्फ़्रैंस से ख

हैदराबाद १८मई (सियासत न्यूज़) प्रदेश कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस एक लोक सभा औरबेशतर अषाम्बली हलक़ों में कामयाबी हासिल करेगी। जगन के ख़िलाफ़ सी बी आई कार्रवाई से हुकूमत और कांग्रेस का कोई ताल्लुक़ नहीं ही। प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए कांग्रेसतर्जुमान एन तुलसी रेड्डी ने कहा कि जगन मोहन रेड्डी और चंद्रा बाबू नायडू हुकूमत और कांग्रेस पर इल्ज़ामात आइद करते हुए अवाम से वोट तलब कर रहे हैं।

वाई ऐस आर कांग्रेस का कोई एजंडा नहीं ही, कांग्रेस की असकीमात को अपनी असकीमात क़रार देते हुए अवाम से वोट तलब किया जा रहा ही। एक सवाल का जवाब देते हुए उन्हों ने कहा कि सी बी आई ने हुकूमत को मकतूब रवाना करते हुए मंज़ूरी की अपील की थी, जिस पर हुकूमत ने सिर्फ मुसबत रद्द-ए-अमल का इज़हार किया। अब सी बी आई जो भी कार्रवाई कर रही हाई, इस से हुकूमत और कांग्रेस का कोई ताल्लुक़ नहीं हूई।

जगन और उन की टोली की जानिब से अवामी हमदर्दी हासिल करने साज़िश का इल्ज़ाम आइद किया जा रहा हाई। जगनबेक़सूर हैं तो परेशान क्यों हैं? । उन्हों ने कहा कि ज़िमनी इंतिख़ाबात में पार्टी उम्मीदवारों को कामयाब बनाने के लिए कांग्रेस कैडर में काफ़ी जोश-ओ-ख़ुरोश पाया जा रहा है।

Top Stories