जगन के साथ अटूट वाबस्तगी का ऐलान: सुभाष चन्द्र बोस

जगन के साथ अटूट वाबस्तगी का ऐलान: सुभाष चन्द्र बोस
हैदराबाद 10 नवंबर (सियासत न्यूज़) साबिक़ रियास्ती वज़ीर जगन के हामी कांग्रेस रुकन असैंबली मिस्टर सुभाष चन्द्र बोस ने कहा कि वो आख़िरी सांस तक जगन मोहन रेड्डी के साथ रहेंगी, कोई भी रुकन असैंबली दुबारा कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहा है

हैदराबाद 10 नवंबर (सियासत न्यूज़) साबिक़ रियास्ती वज़ीर जगन के हामी कांग्रेस रुकन असैंबली मिस्टर सुभाष चन्द्र बोस ने कहा कि वो आख़िरी सांस तक जगन मोहन रेड्डी के साथ रहेंगी, कोई भी रुकन असैंबली दुबारा कांग्रेस में शामिल नहीं हो रहा है।

मुख़ालिफ़ीन की जानिब से जगन और वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के ख़िलाफ़ एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत मन घड़त प्रोपेगंडा किया जा रहा है।

आज मीडीया से बातचीत करते हुए साबिक़ रियास्ती वज़ीर जगन की ताईद करने वाले कांग्रेस के रुकन असैंबली मिस्टर सुभाष चन्द्र बोस ने कहा कि कांग्रेस के तमाम 26 अरकान असैंबली ने मुशतर्का फ़ैसला करते हुए डाक्टर वाई ऐस राज शेखर रेड्डी का नाम सी बी आई की चार्ज शीट में दाख़िल करने के बाद बतौर-ए-एहतजाज कांग्रेस और असैंबली की रुकनीयत से अस्तीफ़ा देने का फ़ैसला किया था।

यही नहीं, बल्कि स्पीकर असैंबली से भी मुलाक़ात करते हुए अपने फ़ैसला से वाक़िफ़ कराया, गवर्नर से भी मुलाक़ात की गई। कांग्रेस पार्टी के चंद क़ाइदीन जगन की ताईद करने वाले अरकान असैंबली को अस्तीफ़ा दे कर दुबारा मुक़ाबला करने का चैलेंज कर रहे थॆ, मगर जब हम ने अस्तीफ़ा दे दिया तो उसे क़बूल करने के लिए तैय्यार नहीं हैं।

तमाम अरकान असैंबली अपने फ़ैसला पर अटल हैं, कोई भी नज़रसानी के लिए तैय्यार नहीं है। जगन की अवामी मक़बूलियत से हुक्मराँ कांग्रेस और असल अपॊज़ीशन तॆल्गुदॆसम् ख़ौफ़ज़दा है। जगन को नुक़्सान पहुंचाने के लिए दोनों एक दूसरे से मैच फिक्सिंग कर चुके हैं, इस के बावजूद जगन की ताक़त को तोड़ने में नाकाम हैं।

Top Stories