Thursday , May 24 2018

जगन के हामी अरकान असमबली की कांग्रेस में वापसी की तरदीद

हैदराबाद 9 नवंबर (सियासत न्यूज़) वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने जगन की ताईद करने वाले अरकान असमबली के दुबारा कांग्रेस में शामिल होने की तरदीद की और हुकूमत के ख़िलाफ़ तहरीक अदमे इअतिमाद पेश करने की बजाय अक्सरीयत से महरूम किरण कुमार रेड

हैदराबाद 9 नवंबर (सियासत न्यूज़) वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने जगन की ताईद करने वाले अरकान असमबली के दुबारा कांग्रेस में शामिल होने की तरदीद की और हुकूमत के ख़िलाफ़ तहरीक अदमे इअतिमाद पेश करने की बजाय अक्सरीयत से महरूम किरण कुमार रेड्डी हुकूमत को बचाने का तलगो देशम पार्टी पर इल्ज़ाम आइद किया। आज वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ऑफ़िस में प्रैस कान्फ़्रैंस से ख़िताब करते हुए तर्जुमान वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी-ओ-रुकन क़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर जय प्रभाकर राॶ ने कहा कि कांग्रेस छोड़कर जगन की ताईद करने वाले कांग्रेस के अरकान असमबली के बारे में, दुबारा कांग्रेस में शामिल होने की जो अफ़्वाहें फैलाई जा रही हैं, इस में कोई सच्चाई नहीं है।

जगन के ख़िलाफ़ चलाई जाने वाली तहरीक का ये अफ़्वाहें भी एक हिस्सा हैं। उन्हों ने कहा कि मिस्टर चंद्रा बाबू नायडू क़ाइद अप्पोज़ीशन का तामीरी रोल अदा करने में पूरी तरह नाकाम हो चुके हैं। ना ही उन्हें अवामी मसाइल से कोई दिलचस्पी है और ना ही हुकूमत की अक्सरीयत से महरूम होने पर तशवीश है। वो तो कांग्रेस हुकूमत का इक़तिदार बचाने के लिए ढाल बने हुए हैं। चंद्रा बाबू नायडू ने किसान यात्रा के दौरान ये ऐलान करदिया है कि आइन्दा ढाई साल तक किरण कुमार रेड्डी की ज़ेर क़ियादत कांग्रेस हुकूमत को कोई ख़तरा नहीं है।

चंद्रा बाबू नायडू और किरण कुमार रेड्डी में मैच फिक्सिंग का इस से बड़ा सबूत और क्या हो सकता है?। आंधरा प्रदेश मसाइल से दो चार है, हुकूमत तरक़्क़ी की राह से दूर हो चुकी है, फ़लाही असकीमात पर अमल आवरी नहीं हो रही है, बड़े पैमाने पर बे क़ाईदगीयाँ और बदउनवानीयाँ हो रही हैं। रियासत में 80 से ज़ाइद अरकान असमबली मुस्ताफ़ी हो चुके हैं, लेकिन मिस्टर नायडू अप्पोज़ीशन का तामीरी रोल अदा करने और कांग्रेस हुकूमत के ख़िलाफ़ तहरीक अदमे इअतिमाद पेश करने के लिए तैय्यार नहीं हैं।

कांग्रेस और तलगो देशम एक दूसरे से सयासी इत्तिहाद करते हुई, अवाम के दिलों में जगह बनाने वाले सरबराह वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी को नुक़्सान पहुंचाने के लिए एक मुनज़्ज़म साज़िश के तहत काम कर रही हैं। ताहम ये कोशिश हुक्मराँ जमात कांग्रेस और असल अप्पोज़ीशन तलगो देशम दोनों के लिए महंगी साबित होगी। जब भी रियासत में इंतिख़ाबात होंगी, अवाम दोनों जमातों को सबक़ सिखाएं गे और डाक्टर राज शेखर रेड्डी के सुनहरे दौर को वापिस लाने वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी पर अपने एतिमाद का इज़हार करेंगे।

TOPPOPULARRECENT