जगन के हामी सात अरकान असमबली का कांग्रेस में वापसी पर ग़ौर

जगन के हामी सात अरकान असमबली  का कांग्रेस में वापसी पर ग़ौर

हैदराबाद /9 नवंबर (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले कांग्रेस के 7 अरकान असमबली दुबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर ग़ौर कर रहे हैं। गर्वनमैंट विहिप मिस्टर के मुरली ने इस की तसदीक़ करते हुए

हैदराबाद /9 नवंबर (सियासत न्यूज़) कांग्रेस से वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले कांग्रेस के 7 अरकान असमबली दुबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर ग़ौर कर रहे हैं। गर्वनमैंट विहिप मिस्टर के मुरली ने इस की तसदीक़ करते हुए टी आर ऐस में शामिल होने वाले 2 अरकान असमबली के बारे में कांग्रेस में दुबारा शमूलीयत का इद्दिआ किया है।

वाज़िह रहे कि कांग्रेस के 26 अरकान असमबली ने सी बी आई के एफ़ आई आर में डाक्टर वाई ऐस राज शीकीहर रेड्डी का नाम शामिल करने पर बतौर-ए-एहतजाज असमबली और कांग्रेस की रुकनीयत से मुस्ताफ़ी होते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शमूलीयत का ऐलान किया था, स्पीकर से मुलाक़ात करते हुए अपने अस्तीफ़े क़बूल करने पर ज़ोर दिया था और गवर्नर से मुलाक़ात करते हुए अपने फ़ैसला से वाक़िफ़ किराया था। कांग्रेस क़ाइदीन ने बताया कि कांग्रेस से मुस्ताफ़ी होने वाले अरकान असमबली स्पीकर से राबिता बनाए हुए हैं और वो अस्तीफ़ा मंज़ूर करने से क़बल उन से बातचीत करने पर ज़ोर दे रहे हैं।

पार्टी के बावसूक़ ज़राए से पता चला है कि वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले 7 अरकान असमबली ने कल एक इजलास तलब किया और दुबारा कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर ग़ौर किया। इस सिलसिले में जब गर्वनमैंट विहिप मिस्टर के मुरली से बातचीत की गई तो उन्हों ने कहा कि कांग्रेस से वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले तमाम अरकान असमबली कांग्रेस से राबते में हैं।

7 अरकान असमबली अपने फ़ैसला पर नज़रसानी कर रहे हैं। उन्हें क़वी उम्मीद है कि तमाम मुस्ताफ़ी अरकान असमबली दुबारा पार्टी में शामिल होने के लिए नज़र-ए-सानी करेंगी। उन्हों ने कहा कि टी आर ऐस में शामिल होने वाले 3 अरकान असमबली के मिनजुमला 2 अरकान असमबली कांग्रेस से राबिता बनाए हुए हैं।

Top Stories