Monday , December 18 2017

जगन के ख़िलाफ़ जानिब्दारी और बदला वाले रवैया का इल्ज़ाम

* सी बी आई अपने सियासी शाहों के इशारों पर कड़पा एमपी को परेशान‌ कर रही है। अदालत में जेठमलानी की बेहस

* सी बी आई अपने सियासी शाहों के इशारों पर कड़पा एमपी को परेशान‌ कर रही है। अदालत में जेठमलानी की बेहस
हैदराबाद । वाई एस आर कांग्रेस पार्टी के सदर जगन मोहन रेड्डी की दरख़ास्त ज़मानत पर आंधरा प्रदेश हाईकोर्ट में आज से बेहस कि शुरुआत‌ होगइ। जगन के वकील राम जेठमलानी ने बेहस करते हुए कहा कि सी बी आई अपने सियासी शाहों के ईशारों पर उन्हें ( जगन को ) परेशान‌ कर रही है।

एक तरफ़ मशहुर‌ वकील राम जेठमलानी इस मुक़द्दमे में जगन की वकालत कर रहे हैं तो दूसरी तरफ़ सीनीयर वकील अशोक भान सी बी आई की पैरवी कर रहे हैं। मिस्टर जेठमलानी ने दलिल‌ पेश कि कि सी बी आई जगन के ख़िलाफ़ जानिब्दाराना और इंतिक़ामी रवैया अपना रही है और एसी कोई बात नहीं है जिस की बुनियाद पर ये कहा जा सकता है कि जगन सी बी आई कि मदद‌ नहीं कर रहे हैं, या वो सबूतों को बर्बाद‌ कर सकते हैं।

मिस्टर जेठमलानी ने इल्ज़ाम लगाया कि सी बी आई अपने सियासी शाहों के ईशारों पर जगन को परेशान‌ कर रही है।इस से पहले सी बी आई के वकील अशोक भान ने दावा किया है कि जगन के ख़िलाफ़ आमदनी से जयादा दौलत‌ का मुक़द्दमा 43,000 करोड़ रुपये की मालीयाती बदउनवानीयों से ताल्लुक़ रखता है और सी बी आई, जगन की कंपनीयों को फ़ंड देने के रास्ते और ज़राए की जांच‌ कर रही है।

मिस्टर भान ने कहा कि सरकारी एजेंसीयों से मालूमात हासिल करने के लिए चंद मुल्कों को खत‌ रवाना किए हैं और जवाब‌ का इंतिज़ार किया जा रहा है। सी बी आई एस मुक़द्दमे में मज़ीद चार्ज शीट्स पेश करना चाहती है। केन्द्रीय जांच ब्युरो इस मुक़द्दमे में अभितक‌ तीन चार्ज शीट्स पेश कर चुका है।

7मार्च को जगन को गिरफ़्तार किया गया था। ये बेहस कल गुरुवार‌ को भी जारी रहेगी।

TOPPOPULARRECENT