Tuesday , June 26 2018

जगन पर वाई एस आर के ख्वाब चकनाचूर कर देने कांग्रेस का इल्ज़ाम

वज़ीर हाउज़िंग मिस्टर के लक्ष्मी नारायना और वज़ीर एक्साइज़ मिस्टर मोपी देवी वेंकट रमना ने आज वाई एस आर कांग्रेस सदर मिस्टर जगन मोहन रेड्डी पर इल्ज़ाम आइद किया कि वो अपने आँजहानी वालिद वाई एस राज शेखर रेड्डी की ख्वाहिशात के ख़ि

वज़ीर हाउज़िंग मिस्टर के लक्ष्मी नारायना और वज़ीर एक्साइज़ मिस्टर मोपी देवी वेंकट रमना ने आज वाई एस आर कांग्रेस सदर मिस्टर जगन मोहन रेड्डी पर इल्ज़ाम आइद किया कि वो अपने आँजहानी वालिद वाई एस राज शेखर रेड्डी की ख्वाहिशात के ख़िलाफ़ काम कर रहे हैं। पारती पाड़ो हल्का ( क्षेत्र ) की ज़िमनी इंतिख़ाबी (उपचुनाव) मुहिम में हिस्सा लेते हुए लक्ष्मी नारायना ने कहा कि साबिक़ चीफ मिनिस्टर मिस्टर राज शेखर रेड्डी चाहते थे कि 2014 के ज़िमनी इंतिख़ाब (उपचुनाव) के बाद राहुल गांधी मुल्क के वज़ीर आज़म बनें ताहम वाई एस आर के इंतिक़ाल के बाद एक अलिहदा सयासी जमात क़ायम करते हुए जगन मोहन रेड्डी कांग्रेस पार्टी को नुक़्सान पहूँचाना चाहते हैं और वाई एस आर के ख्वाब को चकनाचूर कर रहे हैं।

उन्हों ने कहा कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही है जो वाई एस आर के ख्वाब को पूरा कर सकती है । जगन का हवाला देते हुए मोपी देवी वेंकट रमना ने कहा कि एक शख्सियत 125 साला क़दीम पार्टी को निशाना बना रही है । इस पार्टी की अवामी ख़िदमात की क़दीम तारीख है । उन्हों ने कहा कि अवाम ने 2014 तक ख़िदमात अंजाम देने अरकान असेंबली को मुंतख़ब किया था ताहम वाई एस आर कांग्रेस से हमदर्दियां और वफ़ादारियां वाबिस्ता करते हुए 17 साबिक़ अरकान असेंबली ने अवाम को धोका दिया है । उन्हों ने अवाम से अपील की कि मुजव्वज़ा ज़िमनी इंतिख़ाब (उपचुनाव) में इन बाग़ी क़ाइदीन को सबक़ सिखाने की अपील की ।

TOPPOPULARRECENT