Wednesday , December 13 2017

जगन मीडीया तक पहुंच‌ के लिए हाईकोर्ट गयें

हैदराबाद। वाई एस आर कांग्रेस नेता वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने आज आंधरा प्रदेश हाईकोर्ट से रुजू होकर राजय सरकार‌ और जेल हाकिमों को एसी हिदायत देने की दरखास्त की कि उन्हें 12 जून को होने वाले उपचुनाव के लिए मिडीया के ज़रीये अपने ब‌यानात

हैदराबाद। वाई एस आर कांग्रेस नेता वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने आज आंधरा प्रदेश हाईकोर्ट से रुजू होकर राजय सरकार‌ और जेल हाकिमों को एसी हिदायत देने की दरखास्त की कि उन्हें 12 जून को होने वाले उपचुनाव के लिए मिडीया के ज़रीये अपने ब‌यानात लोगों तक पहुंचाने की इजाज़त दी जाये।

जगन इन दिनों आमदनी से जयादा सम्पती केस के सिलसिले में सी बी आई तहवील में हैं। कड़पा एम पी ने हाईकोर्ट से दरख़ास्त की कि यहां चंचलगौड़ा जेल में इन की तहवील की मुद्दत के दौरान उन्हें आंधरा प्रदेश के वोटरों के लिए अपने खत‌, ज़बानी अपीलें क़ानून की मुताबिक़त में प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक‌ दोनों मीडीया के ज़रीये छापने और नशर करने की इजाज़त दी जाये।

स्वर्गीय‌ चीफ़ मिनिस्टर डाक्टर वाई एस राज शेखर रेड्डी के बेटे जगन को केन्द्रीय जांच ब्युरो ने 27 मई को गिरफ़्तार किया और उन्हें 11जून तक अदालती तहवील में भेज दिया गया जिस के बाद से वो चंचलगौड़ा जेल में कैद‌ हैं।

हाईकोर्ट ने पिछ्ले हफ़्ते सी बी आई को जगन की 7 जून तक पाँच रोज़ा तहवील में रखने कि इजाजत दि थी। अपनी अर्ज़ी में जगन ने प्रिंसीपाल सेक्रेटरी ( दाख़िला ), डायरेक्टर जनरल ( परेज़ नस ), इन्सपेक्टर जनरल और डायरेक्टर जनरल ओफ़ पुलिस को खसम‌ बनाते हुए उन से इजाज़त तलब की कि मीडीया के सामने अपनी बात करने का मौका दिया जाये।

ये बात काबिल-ए-ज़िकर है कि जगन की उबूरी ज़मानत अर्ज़ीयां सी बी आई स्पैशल कोर्ट और हाईकोर्ट की तरफ‌ से खारिज‌ कर दिए जाने के बाद से माँ विज्याम्मा और बहन शर्मीला उप चुनाव‌ की मुहिम चला रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT