Saturday , December 16 2017

जगन मोहन की भूक हड़ताल को कामयाब बनाने की अपील

कोरटला, १० जनवरी: (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) किसानों के मसाइल की यकसूई का मुतालिबा करते हुए वाई एस आर कांग्रेस पार्टी सदर जनाब जगन मोहन रेड्डी की जानिब से इस माह की 10,11,12 तारीख़ को ज़िला निज़ामाबाद के आरमोर में मुनाक़िद शुदणी भूक हड़ताल

कोरटला, १० जनवरी: (सियासत डिस्ट्रिक्ट न्यूज़) किसानों के मसाइल की यकसूई का मुतालिबा करते हुए वाई एस आर कांग्रेस पार्टी सदर जनाब जगन मोहन रेड्डी की जानिब से इस माह की 10,11,12 तारीख़ को ज़िला निज़ामाबाद के आरमोर में मुनाक़िद शुदणी भूक हड़ताल को कामयाब बनाने की मंडल इंचार्ज राजू जी कार्तीक ने पार्टी कारकुनों से अपील की।

एतवार के दिन अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए किसानों की फ़लाह-ओ-बहबूदी के सिलसिले में आँजहानी डाक्टर राज शेखर रेड्डी चीफ़ मिनिस्टर की जानिब से शुरू किए गए इस्कीमात को मौजूदा हुक्मराँ कांग्रेस आई पार्टी पर नज़रअंदाज करने का इल्ज़ाम आइद किया।

हलक़ा असैंबली मट पल्ली से 6 हज़ार अफ़राद की इस भूक हड़ताल में शिरकत को यक़ीनी बनाने के इंतिज़ामात किए जा रहे हैं। आर्चना राज गौड़, प्रवीण, के राजेश्वर रेड्डी, मिस्टर रमेश रेड्डी, प्रभाकर और वरकटी सत्यम, पुष्पा लमिया दरी ने अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए इस बात से वाक़िफ़ करवाया।

TOPPOPULARRECENT