Saturday , September 22 2018

जगन मोहन रेड्डी की गिरफ़्तारी की अफ़्वाहें

हैदराबाद ०५ मार्च‌ (सियासत न्यूज़) जगन मोहन रेड्डी को सी बी आई ने गिरफ़्तार नहीं किया है और जगन मोहन रेड्डी की गिरफ़्तारी भी मुम्किन नहीं ही। तर्जुमान वाई एस आर कांग्रेस मिस्टर अम्बा टी राम बाबू ने आज प्रैस कान्फ़्रैंस के दौरान इन

हैदराबाद ०५ मार्च‌ (सियासत न्यूज़) जगन मोहन रेड्डी को सी बी आई ने गिरफ़्तार नहीं किया है और जगन मोहन रेड्डी की गिरफ़्तारी भी मुम्किन नहीं ही। तर्जुमान वाई एस आर कांग्रेस मिस्टर अम्बा टी राम बाबू ने आज प्रैस कान्फ़्रैंस के दौरान इन ख़्यालात का इज़हार किया। उन्हों ने बताया कि तेलगूदेशम पार्टी की जानिब से इस बात की अफ़्वाहें फैलाई जा रही हैं कि जगन मोहन रेड्डी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

मिस्टर अम्बा टी राम बाबू ने कहा कि आज सुबह से ही जगन मोहन रेड्डी की गिरफ़्तारी से मुताल्लिक़ एक ऐस ऐमऐस गशत कर रहा ही, जिस में सरबराह वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी मिस्टर जगन मोहन रेड्डी की गिरफ़्तारी की इत्तिला दी गई ही। उन्हों ने वाज़िह किया कि जगन मोहन रेड्डीबिलकुल्लिया तौर पर आज़ाद हैं और वो किसी भी तरह की बदउनवानीयों में मुलव्वस नहीं हैं, इसी लिए सी बी आई की जानिब से उन पर हाथ डाला जाना मुनासिब नहीं है। मिस्टरअम्बा टी राम बाबू ने बताया कि वाई ऐस जगन मोहन रेड्डी की जानिब से ज़िला नैलोर हलक़ा असम्बली को ववर के दौरा का मुल्तवी किया जाना मिस्टर जगन मोहन रेड्डी काख़ानगी मसला ही। तर्जुमान वाई ऐस आर कांग्रेस ने दावा किया कि अगर सी बी आई और बरसर-ए-इक्तदार कांग्रेस की जानिब से कोई भी इक़दाम किया जाता है तो ऐसी सूरत मेंहलक़ा असम्बली कोववर से वाई ऐस आर कांग्रेस उम्मीदवार को दोता ढाई लाख की भारी अक्सरीयत हासिल होगी। वाज़िह रहे कि सरबराह वाई एस आर कांग्रेस की नाजायज़ कशीद दौलत और ग़ैर मह्सूब असासा जात की तहक़ीक़ात के लिए सी बी आई मसरूफ़ बिकार है।

उन्हों ने बताया कि जगन मोहन रेड्डी को बदनाम करने की ग़रज़ से कांग्रेस और तेलगूदेशम ने इस तरह के ओछे हथकंडे इख़तियार करने शुरू करदिए हैं, जो कि जमहूरीयत में गिरी हुई नज़रों से देखे जाते हैं। मिस्टर अम्बा टी राम बाबू ने बताया कि कांग्रेस और तेलगूदेशम की जानिब से इख़तियार किए जाने वाले ओछे हथकंडों से वाई एस आर कांग्रेस पार्टी को कोई नुक़्सान नहीं होगा।

TOPPOPULARRECENT