Monday , April 23 2018

जगन मोहन रेड्डी की यात्रा 34 दिन‌ भी जारी

हैदराबाद: वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी के प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने कहा है कि उनकी सरकार‌ बनने के बाद सेल्फ हेल्प् ग्रुपस की महिलाओं की ओर से लिए गए क़र्ज़ का भुगतान करेगी।

जगन मोहन रेड्डी ने अपनी प्रजा संकल्प यात्रा के हिस्से के तौर पर ज़िला अनंत पूर के विभिन्न स्थानों का पैदल दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने स्पष्ट किया कि उनकी सरकार सभी कर्ज़ों को माफ़ करेगी। उन्होंने इल्ज़ाम लगाया कि मौजूदा चंद्र बाबू नायडू सरकार‌ ने जनता और विशेषकर महिलाओं को गुमराह किया है और चुनावी वादों को भूला दिया।

उन्होंने जनता पर-ज़ोर दिया कि वो अगले चुनाव‌ में चंद्र बाबू नायडू सरकार‌ के ख़िलाफ़ वोट दें क्योंकि मौजूदा सरकार चुनावी वादों को पूरा करने में नाकाम हो गई है। जगन मोहन रेड्डी की यात्रा 34 वे दिन में दाख़िल हो गई है। उन्होंने यात्रा के हिस्से के तौर पर जनता से मुलाक़ात की।

इस यात्रा के दौरान वो 175 विधानसभा क्षेत्रों में लगभग तीन हज़ार किलोमीटर को कवर करेंगे। उन्होंने कड़पा के एडोपुला पाया से इस यात्रा का शुभारंभ किया जो सुरेका कलिम के अच्छा पूरम में अंत को पहुँचेगी। वो अपनी यात्रा का समापन सात महीने में करेंगे।

TOPPOPULARRECENT