Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / जदयू के साबिक़ एमपी साबिर अली भाजपा में शामिल

जदयू के साबिक़ एमपी साबिर अली भाजपा में शामिल

shabir aliबिहार एसेम्बली इंतिख़ाब के नजदीक आने के साथ ही रियासत में सियासी पारा चढ़ने लगा है। सूबे के साबिक़ वजीरे आला जीतन राम मांझी को एनडीए में शामिल कर महादलित वोट बैंक को पहले ही अपने पाले में करने के बाद भाजपा ने आज मुस्लिम वोटरों को अपनी तरफ रिझाने की कोशिश तेज करते हुए साबिक़ एसेम्बली एमपी शाबिर अली को पार्टी में शामिल कर लिया है। जदयू से राज्यसभा एमपी रहे शाबिर अली लोकसभा इंतिख़ाब के दौरान ही भाजपा में शामिल होना चाहते थे, लेकिन उस वक्त हालात सही नहीं रहीं।

जदयू के साबिक़ एमपी साबिर अली भाजपा के बिहार इंचार्ज भूपेन्द्र यादव की मौजूदगी में आज भाजपा में शामिल हो गए। इस मौके पर भूपेन्द्र यादव ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका तरक़्क़ी चाहती है। हम समाज के तमाम तबके को साथ लेकर चलने और समाज के हर तबके की फिक्र करने वालों में से हैं। वहीं, ज़राये की माने तो बिहार इंतिख़ाब में नीतीश कुमार को पटखनी देने के लिए भाजपा कोई कसर छोड़ना नहीं चाहती है। इसी कड़ी में जदयू से साबिक़ राज्यसभा एमपी शाबिर अली को पार्टी में शामिल करने का फैसला लिया गया है।

ज़राए के मुताबिक बिहार में मुस्लिम वोटरों को अपनी तरफ लाने के लिए भाजपा ने शाबिर अली को पार्टी में शामिल करने का फैसला लिया है। लोकसभा इंतिख़ाब से पहले भी शाबिर अली को भाजपा में शामिल करने का फैसला लिया गया था। हालांकि उनको लेकर पार्टी के सीनियर लीडर मुख्तार अब्बास नकवी के मुखालिफत को देखते हुए यह फैसला वापस ले लिया गया था।

TOPPOPULARRECENT