जदयू लीडर के बेटे ने भाजपा लीडर व उनके बेटे को मारी गोली

जदयू लीडर के बेटे ने भाजपा लीडर व उनके बेटे को मारी गोली
Click for full image

पटना/दानापुर : मामूली झगड़े का बदला लेने के लिए जदयू नेता मो. अरशद के बेटे सद्दाम ने भाजपा के शहर वज़ीर शंकर सिंह व उनके बेटे पंकज पर गोली चला दी। शंकर की छाती जबकि पंकज के दाहिने हाथ में गोली लगी और दोनों संगीन तौर से जख्मी हो गए। सद्दाम हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया।

दानापुर के मैनपुरा में मंगल शाम को शंकर के घर के बाहर हुई इस वारदात के बाद इलाके में काशीदगी फैल गयी। मुक़ामी लोगों ने सद्दाम के घर पर पथराव किया। इत्तिला पाकर एसएसपी विकास वैभव व डीएम डॉ प्रतिमा भी मौके पर पहुंची। लोगों को समझाकर पुरअमन कराया गया। पुलिस ने सद्दाम व उसके साथी एकराम को गिरफ्तार कर लिया है। अरशद को भी हिरासत में लिया गया है। शंकर और पंकज का प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अहले खाना के मुताबिक जदयू लीडर शरीक ब्लॉक अक़लियत सेल के सदर मो अरशद के बेटे सद्दाम और पंकज के दरमियान पीर को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। लोगों ने झगड़ा खत्म करा दिया। लेकिन, सद्दाम ने अपने दर्जन भर साथियों के साथ मंगल को पंकज के घर पहुंचकर गाली-गलौज की। फिर पिस्तौल निकालकर गोली चला दी। बीच-बचाव करने आए शंकर सिंह को भी गोली मार दी।

 

Top Stories