Thursday , December 14 2017

जदयू लीडर ने मोदी की रैली मंसूख करने की मांग की

जदयू के एक लीडर ने वज़ीरे आला नीतीश कुमार को खत लिखकर आइंदा 27 अक्तूबर को यहां होने वाली गुजरात के वज़ीरे आला नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली को मंसूख किए जाने की मांग की है। जदयू नौजवान सेल के क़ौमी जेनरल सेक्रेटरी प्रदीप यादव ने बिहार की

जदयू के एक लीडर ने वज़ीरे आला नीतीश कुमार को खत लिखकर आइंदा 27 अक्तूबर को यहां होने वाली गुजरात के वज़ीरे आला नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली को मंसूख किए जाने की मांग की है। जदयू नौजवान सेल के क़ौमी जेनरल सेक्रेटरी प्रदीप यादव ने बिहार की आवाम के मुफाद और उनकी तहफ्फुज के मद्देनजर नीतीश को खत लिखकर आइंदा 27 अक्तूबर को पटना के गांधी मैदान में मुनक्कीद होने वाली मोदी की हुंकार रैली को मंसूख किए जाने की मांग की है।

यादव ने नीतीश से यह भी दरख्वास्त किया है कि अगर हुंकार रैली जबरन मुनक्कीद की जाती है तो वह मोदी को गिरफ्तार करने से भी नहीं हिचकें। उन्होंने हुंकार रैली को बिहार के अमन माहौल के लिए एक संगीन खतरा बताते हुए इल्ज़ाम लगाया है जदयू के अपने सेकुलर नजरिया को लेकर भाजपा से नाता तोड लिए जाने के बाद वह रियासत के मुखतलिफ़ हिस्सों में हम अहंगी माहौल को बिगाडने और फसाद कराने की कोशिश में लगी है। यादव ने वज़ीरे आला को लिखे इस खत की कॉपी जदयू के क़ौमी सदर शरद यादव और पार्टी के रियसती सदर वशिष्ठ नारायण सिंह को भी भेजी है।

TOPPOPULARRECENT