Monday , December 18 2017

जनगावं में बलदी मुलाज़मीन का धरना

जनगावं, 01 अप्रेल: मजलिस बलदिया सफ़ाई वर्कर्स तनख़्वाह में इज़ाफ़ा करना और मज़ीद लोगों को कंट्टर एक्ट की हैसियत से तक़र्रुर करने का मुतालिबा करते हुए बलदिया के पास धरना देते हुए तमाम काम बंद करते हुए हड़ताल कर रहे हैं। बलदिया के सफ़ाई के

जनगावं, 01 अप्रेल: मजलिस बलदिया सफ़ाई वर्कर्स तनख़्वाह में इज़ाफ़ा करना और मज़ीद लोगों को कंट्टर एक्ट की हैसियत से तक़र्रुर करने का मुतालिबा करते हुए बलदिया के पास धरना देते हुए तमाम काम बंद करते हुए हड़ताल कर रहे हैं। बलदिया के सफ़ाई के मुलाज़मीन हड़ताल करने की वजह से सफ़ाई का काम ठप होकर रह गया है, जगह जगह कचरे के अंबार हैं। मोरियों में कचरा जमा होकर तमाम शहर में गंदगी है।

बलदिया के मुलाज़मीन ने कहा कि रियासती वज़ीर पुन्नाला लक्शमया से नुमाइंदगी करते हुए मुलाज़मीन की तनख़्वाहें पाबंदी से दिलाएं और मज़ीद वर्कर्स का इज़ाफ़ा करें। जनगावं मजलिस बलदिया के तहत जुमला 24 वार्डस हैं। तमाम जनगावं की सफ़ाई और मोरियों की सफ़ाई के लिए कम अज़ कम 150 वर्कर्स होना चाहिए,लेकिन कम हैं जिस की वजह से काम नहीं होर हा है।

हर जगह अवाम की जानिब से शिकायत रहती है। कमिशनर बलदिया और स्पेशल ऑफिसर इस तरफ़ तवज्जो दे कर जल्द से जल्द मसले की यकसूई करें और मुलाज़मीन को बहाल करें। सफ़ाई के इंतिज़ाम को बेहतर बनाएं और मच्छरों की दवा का भी छिड़काओं करें।

TOPPOPULARRECENT