Friday , December 15 2017

जनता के साथ बैंकर्स के रवैये पर चंद्रबाबू नायडू ब्रहम

हैदराबाद 29 नवंबर: मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश चंद्रबाबू नायडू ने बैंकर्स की जनता के साथ रवैये पर ब्रहमी का इज़हार किया और बैंकर्स पर जोर दिया कि वे अपने रवैये में बदलाव लाने पर ध्यान दें। उन्होंने कहा कि अगर बैंकर्स अपने व्यवहार बदले नहीं तो उन्हें जनता से सबक सिखाया जाएगा।

जनता के साथ बैंकर्स के व्यवहार से संबंधित केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली से चंद्रबाबू नायडू ने शिकायत की। मुख्यमंत्री ने पेंशनर्स और सरकारी कर्मचारियों को वेतन और भत्ते के भुगतान के मुद्दे पर बैंकर्स के साथ समीक्षा बैठक बुलाई थी।

बैठक में मौजूदा हालात पर गौरव ख़ौस किया गया। अधिकारियों ने परिचित करवाया कि सरकारी कर्मचारियों को ऑनलाइन वेतन का भुगतान करने के उपाय किए जाएंगे जबकि पेंशनर्स के लिए 400 करोड़ रुपये की जरूरत है।

पेंशनर्स को तकलीफ़ से बचाने के लिये नायडू ने बैंकर्स को हिदायात दि। इसके अलावा अधिक एक हजार करोड़ रुपये राज्य के लिए आवंटित करने आरबीआई को मकतुबात भेजने ‘मुख्यमंत्री ने ओहदेदारान फाइनैंस से ख़ाहिश की। इस अवसर पर मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने बैंकर्स से कहा कि ऐसे पेंशनर्स जिनके बैंक खाते नहीं हैं उनके लिए तुरन्त जनधन बैंक खातों खुलवाने के लिए इक़दामात करें।

TOPPOPULARRECENT