Tuesday , June 19 2018

जनार्दन रेड्डी पर 100 करोड़ रूपये काला धन बदलने का आरोप लगाकर ड्राइवर ने की खुदकुशी

बेंगलुरु: रमेश गौड़ा नामक ड्राईवर ने कर्नाटक के खनन माफिया जी जनार्दन रेड्डी और एक अधिकारी से लगातार परेशान होकर आत्महत्या कर ली. रमेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसे पता है कि रेड्डी ने कैसे 100 करोड़ रुपए के काले धन को सफेद किया और उसके बाद से ही उसको जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

प्रदेश 18 के ख़बरों के अनुसार, रमेश ने मद्दूर में जहर खाकर अपनी जान दी. वो बेंगलुरू में भूमि अधिग्रहण अधिकारी भीमा नायक के यहां ड्राइवर का काम करता था. रमेश ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसे पता है कि रेड्डी ने कैसे 100 करोड़ रुपए के काले धन को सफेद किया और उसके बाद से ही उसको जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

उसने कहा कि भीमा नायक ने रेड्डी की बेटी की शाही शादी में लगने वाले पैसे को बदलवाने में उसकी मदद की, जिसके एवज में उसे 20 फीसदी हिस्सा मिला. सुसाइड नोट के मुताबिक रेड्डी और भाजपा सांसद श्रीरामुलु बेटी की शादी से पहले नायक से कई बार मिले थे.
रमेश ने नोट में लिखा है कि 20 प्रतिशत हिस्से ले अलावा भीमा कर्नाटक में 2018 में होने वाले चुनाव में टिकट लेने के लिए मदद चाहता था. बेटी की शादी के बाद इनकमटैक्स डिपार्टमेंट ने जनार्दन रेड्डी के घर छापा मारकर उन्हें ब्योरा देने के लिए कहा था.
इनकम टैक्स अधिकारियों ने कर्नाटक में दो सरकारी अफसरों और दो कॉन्ट्रैक्टर्स के ठिकानों पर छापा मार कर 152 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति का पता लगाया था.
उल्लेखनीय है कि जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी काफी चर्चा में रही थी. खबरों के मुताबिक, शादी में रेड्डी की बेटी ब्रह्माणी ने लगभग 17 करोड़ रुपए की कीमत वाली साड़ी और 90 करोड़ रुपए तक के गहने पहने थे.

TOPPOPULARRECENT