Sunday , November 19 2017
Home / Khaas Khabar / जन आक्रोश दिवस: मैं मोदी को राजनीति से ही बाहर कर दूंगी: ममता बनर्जी

जन आक्रोश दिवस: मैं मोदी को राजनीति से ही बाहर कर दूंगी: ममता बनर्जी

नई दिल्ली। नोट करने के खिलाफ विपक्ष आज देश भर में जन आक्रोश दिवस मना रहा है। हालांकि इसे लेकर विपक्ष दो भागों में भी नजर आ रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी को राजनीति से ही बाहर कर दूंगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह प्रदेश 18 के अनुसार उन्होंने कहा कि देश के बैंकों में पैसा नहीं है, यही प्रधानमंत्री का प्लान है। किसान और दैनिक मजदूर सबसे ज्यादा प्रभावित हैं। देश की जनता को प्रधानमंत्री को करारा जवाब देना चाहिए। यह महीना समाप्त होने जा रहा है, लोगों को उनकी सैलरी कैसे मिलेगी? बाजार, फिल्म, थिएटर, सब कुछ प्रभावित हुआ है लेकिन पीएम ने आम आदमी की परवाह नहीं की। देश में तानाशाही नहीं चलने दूंगी।

नोटबंदी पर कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों ने आज जन आक्रोश दिवस बुलाया है। इसके माध्यम से विपक्ष सरकार को नोटबंदी के मुद्दे पर घेरने की कोशिश में है। उधर, वामपंथी दलों ने 12 घंटे का भारत बंद बुलाया है।
लेकिन ममता बनर्जी, जदयू और कांग्रेस सहित कई पार्टियां नोटबंदी पर बंद के खिलाफ हैं, लेकिन सार्वजनिक उत्तेजना दिवस के माध्यम से सरकार को अपनी ताकत दिखा रहे हैं। दिल्ली से लेकर पटना और कोलकाता तक विपक्ष द्वारा मार्च निकाला जा रहा है।
जानें इस अवसर पर ममता ने क्या कहा। ममता ने जबरदस्त तरीके से नारेबाजी की!
लोगों को काम करने दो, नोटबंद मत करो, तानाशाही नहीं चलेगी, नोटबंदी वापस लो, मोदी सरकार हाय-हाय.

TOPPOPULARRECENT