Monday , December 11 2017

जन विकल्प मार्च’ को सफल बनाने के लिए इंसाफ अभियान का पूर्वांचल में जनसंपर्क

imageआजमगढ़ 8 मार्च 2016। सपा सरकार के चार साल पूरे होने पर आगामी 16 मार्च को लखनऊ में होने वाले ‘जन विकल्प मार्च’ को सफल बनाने के लिए पूर्वांचल के दौरे के अंतिम चरण में आजमगढ़, बलिया, गाजीपुर, वाराणसी, जौनपुर, सुल्तानपुर, मऊ में बैंठकें व जन सम्पर्क किया गया। इंसाफ अभियान ने कहा कि जो मुलायम सिंह यादव विकास की बात करते हैं उनके दावे को उनके द्वारा गोद लिए सांसद आदर्श ग्राम में झाड़-झंकाड़ में लगा बोर्ड हकीकत बयान करता है।

आजमगढ़ के कुंवर सिंह उद्यान में बैठक को संबोधित करते हुए इंसाफ अभियान के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद यादव और संगठन सचिव तारिक शफीक ने कहा कि अखिलेश सरकार करोड़ों रुपयों के विज्ञापन से असलियत को छुपाना चाहती है। जबकि हकीकत यह है कि उनके पिता सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में किसान आत्महत्या कर रहे हैं तो वहीं सठियांव चीनी मिल चलाने के वादे के बावजूद आज तक नहीं चलाई गई। एक तो सूखे की मार किसान झेल रहा है वहीं सरकार की उपेक्षा के चलते नहरों में खुदाई न होने व समय से पानी न उपलब्ध होने के चलते खेती का बुरा हाल हो गया है। उन्होंने सवाल किया कि अखिलेश सरकार का बुनकर केन्द्र बनाने की योजना का क्या हुआ। आज तक बुनकरों से किया गया मुफ्त बिजली देने का वादा पूरा नहीं किया उल्टे बिजली गायब कर दी गई। लोहिया समग्र विकास ग्राम योजना के तहत जिले के घिनहापुर, खंडवारी समेत अनेक गांवों में पैसों का बंदरबाट हुआ।

इंसाफ अभियान के प्रदेश सचिव अवधेश यादव ने कहा कि सरकार की वादा खिलाफी को लेकर लखनऊ में 16 मार्च को होने वाले ‘जन विकल्प मार्च’ को सफल बनाने के लिए शिब्ली नेशनल कालेज, डीएवी समेत जिले के महाविद्यालयों व गांवों में किसानों और नौजवानों में बैठकें की जा रही है। उन्होंने कहा इंसाफ अभियान के प्रमुख एजेण्डे में बुनकर भाई हैं जिनको मोदी और मुलायम दोनों ने ठगा है। इसके तहत मुबारकपुर, मुहम्मदाबाद समेत मऊ जिले के बुनकरी के क्षेत्रों में पर्चा वितरण व जनसंपर्क किया गया।

बैठक में इंसाफ अभियान के उपाध्यक्ष सरफराज कमर अंसारी, पीयूष, राजेश यादव, बब्लू यादव, मजहर, मो0 अकरम, श्रवण यादव, कामिल हसन, गुलाम अंबिया आदि उपस्थित रहे।

TOPPOPULARRECENT