Thursday , December 14 2017

जबरन शादी से परेशान नवविवाहिता ने ससुराल पक्ष के 13 लोगों की ली जान

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक नवविवाहिता ने ससुराल पक्ष के 13 लोगों की जान ले ली। कहा जा रहा है कि महिला अपनी जबरन शादी से नाराज थी। ‘द नेशन’ की रिपोर्ट के मुताबिक, नवविवाहिता अपने पति को मारने के मकसद से कथित तौर पर दूध में जहर मिला दिया। पति ने वह दूध नहीं पिया लेकिन उससे बनी लस्सी को पीकर ससुराल पक्ष के 13 लोगों की बेवजह जान चली गयी।

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुजफ्फरगढ़ इलाके के दौलतपुर की यह रहस्यमयी घटना दो दिन पहले सामने आई जिसमें कहा गया कि घर के सदस्यों ने गलती से कोई विषाक्त पेय पदार्थ पी लिया। लेकिन, पुलिस ने बताया कि आसिया नाम की महिला ने दूध में जहर मिलाने के अपने गुनाह को कबूल लिया है। कहा जा रहा है कि आसिया को शादी के लिए मजबूर किया गया था और उसने केवल अपने पति अमजद को मारने के मकसद से दूध के गिलास में जहर मिलाया था लेकिन किसी वजह से अमजद ने वह दूध नहीं पिया।

परिवार के सदस्यों ने बाद में लस्सी बनाने के लिए इस दूध का इस्तेमाल किया जिसे पीकर 28 लोगों की हालत बिगड़ी। इनमें से 13 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई से जूझ रहे हैं। पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके कथित प्रेमी की तलाश में जुटी है। पुलिस को शक है कि इस मामले में उसके प्रेमी का भी हाथ हो सकता है।

TOPPOPULARRECENT