Thursday , December 14 2017

जब एक साईकलिस्ट ने दिखाई ट्रम्प को “मिडल फ़िंगर”

जुली ब्रिस्कमेन ने गोल्फ़ क्लब के रोड पर साईकलिंग करते हुए डॉनाल्ड ट्रम्प को मिडल फ़िंगर दिखाई। जुली रोड पर साईकलिंग जार रही थी तभी उसके पास से ट्रम्प की मोटोरकेड निकली जुली ने फ़ौरन ट्रम्प की ओर मिडल फ़िंगर दिखा दी।

जुली ने हफ़पोस्ट को बताया को बताया कि “वह गुजर रहा था और मेरा खून बस उबालने लगा था।

लेकिन 28 अक्टूबर को एएफपी व्हाइट हाउस के फोटोग्राफर ब्रेंडन स्मियालोव्स्की द्वारा यह अश्लील हरकत केमरे में क़ैद कर ली गयी जो फ़ौरन हाई वायरल हो गयी। जिसके कारण सिंगल माँ को नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

राष्ट्रपति पोटॉमैक नदी के किनारे अपने व्हाट हाउस के 25 मील (40 किलोमीटर) उत्तर-पश्चिम में, ट्रम्प नेशनल गोल्फ क्लब में गए थे।

ब्रिसमैन पास में ही रहती है और शनिवार को मोटर साइकिल की सवारी के लिए बाहर निकली थी जब एसयूवी का काला का काफिला वहाँ से निकल।

व्हाइट हाउस के मोटारकेड के एक अनुभवी स्मियालोव्स्की ने कहा कि वह हमेशा अपने कैमरे को शूट करने के लिए तैयार रखता है। “आप कभी भी नहीं जानते कि आप क्या देख सकते हैं आपको कभी नहीं पता होगा कि क्या हो सकता है, “उन्होंने कहा प्रेमी अंगूठे या मध्य उंगलियों से इशारों, आम हैं। इस मामले में, उन्होंने कहा, “ब्रिस्किमैन” यह जानना चाहता था कि उन वाहनों के अंदर कौन था। ”

यह साइकिल चालक अनोखी थी वह उसकी दृढ़ता थी – एक बार मोटारकेड ने उसके पास से चला गया लेकिन लाल बत्ती पर वह उसको फिर से मिला जहाँ पर जूली ने फिर से अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।,

फोटो में पीठ से केवल ब्रिस्केन को दिखाया, अनजाने में, उसके बाएं हाथ से बाहर और मध्य उंगली। जूली ने उसने गर्व से फ़ोटो को अपने फेसबुक और ट्विटर पर प्रोफ़ाइल चित्र के रूप में पोस्ट किया।

यह पता नहीं चल पाया है कि ट्रम्प ने मिडल फ़िंगर देखी या नहीं, लेकिन यह एमीमा एलएलसी में ब्रिस्केन के मालिकों को खुश नहीं करता, जो अमेरिकी सरकार और सेना के लिए काम करता है।

तीन दिन बाद उसे बताया कि उसको नौरकि से निकाल दिया गया है “उन्होंने कहा, ‘हम आपसे अलग हो रहे हैं,’ ‘ब्रिसमैन ने हफपॉस्ट को बताया।

लेकिन तस्वीर उसके सामाजिक मीडिया पेजों के शीर्ष पर बना रही थी।

 

TOPPOPULARRECENT