Monday , November 20 2017
Home / India / जब मस्जिद गिराने से नहीं रोक सका, तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा? योगी आदित्यनाथ

जब मस्जिद गिराने से नहीं रोक सका, तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा? योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव बिगुल बजते ही नेताओं के सुर बदलने लगे हैं। भाजपा भले ही लगातार यह कह रही है कि वह राम मंदिर को चुनावी मुद्दा नहीं बनाएगी लेकिन पार्टी नेता योगी आदित्यनाथ ने यूपी के बस्ती में राम मंदिर को लेकर विवादास्पद बयान दिया है।

उन्होंने भड़काऊ अंदाज में कहा कि जब अयोध्या में मस्जिद गिराने से कोई नहीं रोक सका, तो भला मंदिर बनाने से कौन रोकेगा। रविवार को राम कथा के कार्यक्रम में पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को धमकी भरे अंदाज में कहा ‘भगवान राम के मंदिर को बनने से कोई नहीं रोक सकता है। जब मस्जिद ढहने से कोई नहीं रोक पाया तो मंदिर बनाने से कौन रोकेगा? भाजपा नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने उग्र शैली में भारत रत्न मदर टेरेसा को लेकर भी टिप्पणी की।

उन्होंने कहा ‘मदर टेरेसा धर्मांतरण करवाती थी आज भी सेवा के नाम पर धर्म परिवर्तन जारी है। टेरेसा के लोग भारत के साइंकरन करने का काम करते हैं। देश के पूर्वोत्तर राज्यों में इन ईसाइयों ने कैसे खतरनाक स्थिति पैदा कर रखी है उसे देखना है तो झारखंड, अरुणाचल, त्रिपुरा, नागालैंड और मेघालय जाइए।

आदित्यनाथ ने कैराना के मामले पर दुख जताते हुए कहा कि ‘हिंदू कब तक बच जाएगा और वे जायेंगे कहाँ? पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान से हिंदुओं को भगाया गया तब किसी ने असहिष्णुता की बात नहीं की तब किसी ने कोई पुरस्कार वापस नहीं किया। ‘

TOPPOPULARRECENT