Friday , January 19 2018

जमीयत अहले हदीस का 19 मार्च को आतंकवाद के खिलाफ सेमिनार

नई दिल्ली। केंद्रीय जमीयत अहले हदीस हिंद द्वारा आईएस व आतंकवाद के खिलाफ़ 19 मार्च को अहले हदीस परिसर, ओखला, नई दिल्ली में एक राष्ट्रीय सेमिनार का आयोजन किया जा रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह न्यूज़ 18 के अनुसार जमियत अहले हदीस द्वारा यहां जारी एक बयान में कहा गया है कि आने वाले 4-5 मार्च को दिल्ली में केंद्रीय जमीयत अहले हदीस हिंद या प्रांतीय जमीयत अहले हदीस दिल्ली द्वारा विश्व सेमिनार या किसी कार्यक्रम आयोजित नहीं हो रहा है, बल्कि केंद्रीय जमीयत अहले हदीस हिंद द्वारा 19 मार्च को दिल्ली में आईएस और आतंकवाद के खिलाफ़ एक अखिल भारतीय संगोष्ठी आयोजित होगा।

बयान में कहा गया है कि कुछ स्वार्थी तत्व, कुछ महत्वपूर्ण हस्तियों के नाम पर लुभाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्हें केंद्रीय एवं प्रांतीय जमीयत अहले हदीस के कार्यक्रम के नाम पर धोखे से दिल्ली बुला रहे हैं। उन लोगों ने 2012 में भी यह हरकत की थी और कुछ लोगों को गुमराह करने की कोशिश की थी, जिस पर पूरी जमाअत ने नाराजगी जताई थी और आदर्श होने का परिचय दिया था।

बयान में कहा गया है कि जनता से अपील है कि वे केंद्रीय जमीयत अहले हदीस से संबंधित फैलाई जा रही अफवाहों पर ध्यान न दें, ऐसे गलत प्रोपगैनडे से सावधान रहें, छल और दजल का हिस्सा न बनें। आपसी तालमेल और आपसी सलाह से संवैधानिक आवश्यकताओं को पूरा करते हुए जमीयत के धार्मिक, मिलली, राष्ट्रीय, पक्षपातपूर्ण और मानवता को आगे बढाने की भरपूर कोशिश करते रहें।

TOPPOPULARRECENT