Tuesday , December 19 2017

जम्मू-ओ-कश्मीर की अव्वाम परवेज़ को एक्शन में देखने की खाहिश‌

जम्मू 17 अप्रैल : वादी कश्मीर से आई पी एल के साथ मुआहिदा(समझौता) करने वाले पहले खिलाड़ी का इनाअम‌ हासिल करने वाले ऑल राउन्डर परवेज़ रसूल को आई पी एल में एक्शन में देखने की ना सिर्फ़ उनके साथी खिलाड़ियों ने अपनी ख़ाहिश का इज़हार किया बल्कि जम्मू-ओ-कश्मीर की अव्वाम भी अपने ऑल राउन्डर को आई पी एल के मुक़ाबलों में एक्शन में देखने की ख़ाहिश‌ है।

परवेज़ रसूल का पुने वाइरस के साथ आई पी एल मुआहिदा(समझौता) हुआ है और उनके राणजी टीम के साथी खिलाड़ी परवेज़ को पुने वाइरस की कप्तानी करते देखने के ख़ाहिश‌ हैं।

ख़बररसां एजंसी पी टी आई से इज़हार ख़्याल करते हुए परवेज़ की राणजी टीम के साथी खिलाड़ी मजीददार ने कहा कि परवेज़ को 11खिलाड़ियों में शामिल किया जाना चाहिए जिसके वो हकदार‌ हैं। और हमें उमीद है कि अनक़रीब परवेज़ पुने वाइरस के क़तई 11खिलाड़ियों में शामिल किए जाएंगे।

मजीद ने ये भी कहा है कि आई पी एल में बहुत से मुक़ाबले खेल होने वाले हैं लिहाज़ा उन्हें यक़ीन है कि परवेज़ रसूल की बारी भी ज़रूर आएगी। परवेज़ रसूल के बेहतरीन मुज़ाहिरे उस वक़्त मंज़र-ए-आम पर आए जब हिंदूस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच होना टेस्ट सीरीज़ के मौके पर होनेवाले टूर मैच के दौरान परवेज़ ने बोर्ड प्रसिडेंट एलेवन की कप्तानी करते हुए ऑस्ट्रेलिया की 7 विकटें हासिल की थीं।

24 साला ऑल राउन्डर के फ़रव‌री में इस मुक़ाबले में शानदार मुज़ाहिरे के बाद पुने वाइरस ने उनके साथ मुआहिदा किया है। इंग्लैंड में होनेवाले चम्पियंस ट्रॉफ़ी केलिए मुम्किना 30 खिलाड़ियों की फेहरिस्त में भी परवेज़ रसूल का नाम शामिल है।

TOPPOPULARRECENT