Tuesday , December 12 2017

जम्मू और कश्मीर के वज़ीर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज

जम्मू-कश्मीर के रियासती हेल्थ मिनिस्टर और कांग्रेस के सिनीयर लीडर शब्बीर अहमद खान के खिलाफ जुमेरात को खातून डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। शब्बीर से आज पूछताछ भी की जा सकती है। इसके इलावा उन्हें गिरफ्तार भी किया

जम्मू-कश्मीर के रियासती हेल्थ मिनिस्टर और कांग्रेस के सिनीयर लीडर शब्बीर अहमद खान के खिलाफ जुमेरात को खातून डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया है। शब्बीर से आज पूछताछ भी की जा सकती है। इसके इलावा उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। फिलहाल खान राजौरी जिले के दौरे पर हैं। इस बीच, डॉक्टर असोसिएशन ऑफ कश्मीर ने मामले की सख्त मुज़म्मत करते हुए शब्बीर को कैबिनेट से बाहर निकालने और गिरफ्तार करने की मांग की है। हालांकि खान ने छेड़छाड़ के इन इल्ज़ाम को सियासी साजिश करार दिया है।

ज़राये के मुताबिक , यह खातून डॉक्टर एक अलैहदगी लीडर की बीवी ताई जाती हैं। इस डॉक्टर की शिकायत पर श्रीनगर के शहीदगंज पुलिस स्टेशन में रियासती हेल्थ मिनिस्टर शब्बीर अहमद खान के खिलाफ दफा 354 व 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

खातून डॉक्टर ने अपनी शिकायत में कहा है कि 28 जनवरी को उन्हें शब्बीर ने किसी काम से उसे अपने दफ्तर बुलाया। डॉक्टर का कहना है कि खान के दफ्तर से बताया गया था कि उसके हॉस्पिटल के दौरे के वक्त मरकज़ी हेथ मिनिस्टर गुलाम नबी आजाद की तरफ से की गई तकरीरों के बारे में जानना चाहते थे।

जब वह सेक्रेटेरियट पहुंची तो खान ने उन्हें एक अलग केबिन में बैठने को कहा। जब वज़ीर उस केबिन में आए तो उन्होंने उस डॉक्टर से छेड़छाड़ की कोशिश की । किसी तरह वह सेक्रेटेरियट से बाहर निकली।

इससे पहले भी उमर कैबिनेट में शामिल टूरिज़्म मिनिस्टर गुलाम अहमद मीर और साबिक वज़ीर रमण मट्टू पर ख्वातीन के जिंसी इस्तेहसाल का इल्ज़ाम लग चुका है। इतना ही नहीं, अपोजिशन ने वज़ीर ए आला उमर पर भी ऐसे ही संगीन इल्ज़ाम लगाए थे, जिसके बाद उमर ने इल्ज़ाम साबित होने पर इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था।

रियासती हेल्थ मिनिस्टर ने अपने खिलाफ लगे इस इल्ज़ाम को बेबुनियाद बताया है और शबी ( इमेज) खराब करने की साजिश करार दिया है।

TOPPOPULARRECENT