Monday , December 11 2017

जम्मू-कश्मीरः पीडीपी नेता रमजान शेख को आतंकियों ने गोली मार कर हत्या कर दी।

जम्मू-कश्मीरः दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने पूर्व पंच व पीडीपी नेता को गोली मार कर हत्या कर दी है। सूत्रों के मुताबिक रमजान शेख जो कि पूर्व पंच थे आतंकियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिसके बाद उनकी मौत हो गई। आतंकियों नें पूर्व पंच पर यह हमला शोपियां के इमाम साहिब इलाके में किया।
फिलहाल किसी आतंकी संगठन द्वारा इस हमले की कोई जिम्मेदारी नहीं ली गई है। पुलिस के मुताबिक लगभग 8 बजे इमाम साहिब के निकट पूर्व पंच के घर के पास ही कुछ अज्ञात आतंकियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर पंच की हत्या कर दी।
जम्मू-कश्मीर पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद ने भी ट्वीट कर इस घटना पर कहा कि तीन आतंकियों ने शोपियां में पूर्व सरपंच की हत्या कर दी। इस दौरान हुई हाथापाई में एक आतंकी भी मारा गया, लेकिन उन्होंने हाथापाई की प्रकृति या उसके कारणों का रहस्योद्घाटन नहीं किया है।
शोपियां के एसएसपी एसआर अंबरकर के अनुसार, आतंकियों व ग्रामीणों के बीच हुई धक्का-मुक्की में आतंकी शौकत मारा गया। उन्होंने बताया कि शौकत के अन्य दो साथियों को जिंदा अथवा मुर्दा पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली गई है और तलाशी अभियान जारी है।
TOPPOPULARRECENT