Wednesday , November 22 2017
Home / India / जम्मू – कश्मीर : एलायंस जारी रखने के लिए एजेंडा ऑफ एलायंस की शर्त

जम्मू – कश्मीर : एलायंस जारी रखने के लिए एजेंडा ऑफ एलायंस की शर्त

images

श्रीनगर, पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने जम्मू-कश्मीर में गठबंधन की हुकूमत को जारी रखने के लिए बीजेपी के सामने एजेंडा ऑफ एलायंस की शर्त रखते हुए कहा कि पार्टी तय एजेंडे पर सख्त अमल की उम्मीद रखती है। पीडीपी के ताजा बयान से सूबे के सर्द मौसम में सियासत फिर गरमा गई है।

पीडीपी के सीनियर लीडर और साबिक एजुकेशन मिनिस्टर नईम अख्तर ने एक अखबार के साथ बातचीत में साफ किया था कि बीजेपी के साथ एलायंस को जारी रखने पर पहले पार्टी पिछले दस महिनों के दौरान सूबे में हुकूमत की खुशियों का जायजा लेगी, लेकिन उन्होंने एलायंस के लिए किसी शर्त की बात नहीं की थी।

अलबत्ता, उन्होंने नई हुकूमत के गठन के लिए बीजेपी के साथ शर्तें का इशारा करते हुए साफ कर दिया कि पीडीपी जम्मू-कश्मीर में पिछले साल हुकूमत कायम करने के लिए अपनाए गए एजेंडा ऑफ एलांयस पर सख्त कार्रवाई की उम्मीद करती है, तभी यह एलायंस जारी रहेगा।

नईम अख्तर ने कहा कि मौजूदा हालात में हमारी पार्टी इस बात की दरयाफत कर रही है कि पीएम नरेंद्र मोदी और हमारे बड़े लीडर मुफ्ती साहब ने जम्मू-कश्मीर की बेहतरी के लिए मिलकर जो सपना देखा था, उसे किस हद तक हासिल किया गया है। उन्होंने कहा कि एजेंडा ऑफ एलायंस के मुताबिक पहले गैर विवादित मुद्दों को हल करना था। बहुत सी ऐसी बातें हैं, जिन पर कोई काम नहीं हुई है।

TOPPOPULARRECENT