Monday , November 20 2017
Home / Delhi / Mumbai / जम्मू-कश्मीर की स्थिति चिंताजनक, शिवसेना का बयान

जम्मू-कश्मीर की स्थिति चिंताजनक, शिवसेना का बयान

मुंबई: शिवसेना ने आज कहा कि आतंकवाद पर भारत के रुख को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वैश्विक व्यवहार सक्षम चिंता है क्योंकि अंतर्देशीय ऐसी स्थिति इसके विपरीत है। खासकर कश्मीर में पाई जाने वाली स्थिति बहुत भयानक‌ होती जा रही है।

शिवसेना का यह बयान सर्जिकल स्ट्राईक अमेरिका में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिए गए बयान की पृष्ठभूमि में सामने आया है। पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री भारत के चेहरे को विश्व स्तर पर बदलने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि आंतरिक रूप में भारत की सुरक्षा चिंताजनक है। अमेरिका में बैठकर मोदी ने सर्जिकल स्ट्राईक पर जो बयान दिया है, दरअसल वजह‌ है।इसके विपरीत स्थिति पाई जाती है।

पाकिस्तान की ओर से आतंकवादी गतिविधियां जारी हैं और हमारे सैनिक हर दिन शहीद हो रहे हैं। शिवसेना ने अपने अखबार प्रवक्ता ” सामना ‘में संपादकीय लिखते हुए कहा कि कश्मीर में ईद के मौके पर पाकिस्तानी परचमों को फहराया गया और अनुसार पाकिस्तान नारे लगाए गए।

इस दौरान कांग्रेस नेता चिदंबरम ने भी नरेंद्र मोदी सरकार से सवाल किया कि क्या वह जम्मू-कश्मीर को भारतीय अन‌डिस्ट्रीब्यूटेड ठहराने अमेरिका की कोशिश का जवाब क्यों नहीं दिया। वॉशिंगटन डोनाल्ड ट्रम्प के साथ प्रधानमंत्री की बैठक से पहले अमेरिकी विदेश विभाग ने जो बयान जारी किया, इसमें जम्मू-कश्मीर को भारतीय प्रबंधन के तहत करार दिया गया था।

TOPPOPULARRECENT