Saturday , July 21 2018

जम्मू-कश्मीर के भाजपा मंत्री ने पुलिस और अधिकारियों पर हमला करने के लिए पत्थर उठाया

जम्मू-कश्मीर : रविवार को जम्मू-कश्मीर में सत्तारूढ़ पीडीपी भाजपा गठबंधन के मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप राज गुप्ता ने राज्य सरकार के पुलिस और अधिकारियों पर हमला करने के लिए पत्थर उठाया, राजौरी शहर में एक अतिक्रमण अभियान के दौरान उनके पुत्रों की दो दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया था, और उसी के खिलाफ उन्होने अपना आपा खो बैठे। हालांकि, गुप्ता ने दावा किया है कि विध्वंस के कारण भारी नुकसान के कारण खुद को मारने के लिए उन्होंने पत्थर उठाया था।

गुप्ता के पुत्र विजय और धीरज के स्वामित्व की दुकानें 73 दुकानों के बीच में है, 24 दुकानें और 59 एक्सटेंशन, संरचनाओं को कथित तौर पर जम्मू कश्मीर के अतिक्रमण ड्राइव के दौरान ध्वस्त किया गया था। इस अभ्यास का नेतृत्व तहसीलदार राजौरी और नगरपालिका समिति के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने किया था।

सूत्रों ने बताया कि अपने बेटों के स्वामित्व वाली दुकानों के विध्वंस के बारे में सूचित होने पर, गुप्ता मौके पर पहुंचे और अधिकारियों के साथ बहस शुरू कर दिया। जैसा कि अतिक्रमण विरोधी अभियान जारी रहा, उन्होंने उन पर हमला करने के लिए एक पत्थर उठाया, लेकिन अधिकारियों के साथ आने वाले पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप किया। राजौरी के डिप्टी कमिश्नर डॉ शाहिद इकबाल चौधरी, जो इस अभियान की जांच के लिए एसएसपी आपगल मंहस के साथ मौके पर पहुंचे, संपर्क करने पर गुप्ता ने कहा कि उन्होंने खुद को मारने के लिए पत्थर उठाया था।

उन्होंने कहा कि विध्वंस के कारण नुकसान 40-50 लाख रुपये तक था, उन्होंने कहा, “मैं इतना परेशान था कि मैंने अपना खुद के सिर पर पत्थर मारने के लिए एक पत्थर उठाया। हालांकि, निहित स्वार्थ वाले लोगों ने ऐसा प्रोजेक्ट किया जैसा कि मैं पुलिस पर पत्थर फेंकना चाहता हूं ”

उन्होने कहा “मैं डिप्टी कमिश्नर के निवास पर था, जब मैंने उन्हें विध्वंस ड्राइव के बारे में पूछा, तो उन्होंने आश्वासन दिया कि मेरे बेटों की दुकानों को नहीं छुआ जाएगा, गुप्ता ने कहा की अभियान 23 दिसंबर को अपने सार्वजनिक आवागमन कार्यक्रम के दौरान सीएम मेहबूबा मुफ्ती से निर्देशों का पालन करता है जिसमें राजौरी शहर के कई प्रतिनियुक्ति ने अतिक्रमण को हटाने की मांग की थी।

TOPPOPULARRECENT