Friday , November 24 2017
Home / Featured News / जम्मू-कश्मीर: बवाल के बाद हंदवाड़ा में कर्फ्यू

जम्मू-कश्मीर: बवाल के बाद हंदवाड़ा में कर्फ्यू

जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में गोलीबारी की घटना में मरने वालों की संख्या बुधवार को बढ़कर तीन हो गई। श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल सांइस के डॉक्टरों ने बताया कि गोलीबारी में घायल हुए राजा बेगम (54) ने बुधवार को दम तोड़ दिया।जिसके बाद हंदवाड़ा में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

राजा बेगम को मंगलवार को सुपर स्पेशिएलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, उन्हें गंभीर चोटें आई थीं। वहीं मंगलवार को सुरक्षाबलों और पत्थरबाजों के बीच हुई हिंसक झड़प में मोहम्मद इकबाल (22) और नईम भट्ट (21) की मौत हो गई थी।

सारा मामला तब शुरू हुआ जब स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि एक सैन्य अधिकारी ने शहर में एक स्थानीय लड़की के साथ छेड़छाड़ की है। हालांकि बाद में लड़की का एक वीडियो सामने आया, जिसमें लड़की ने कहा है कि उसके साथ बदसलूकी करने वाला सेना का जवान नहीं था।

वहीं, अलगाववादी नेताओं ने हंदवाड़ा गोलीबारी घटना के विरोध में बुधवार को पूरी कश्मीर घाटी में बंद रखने की अपील की है, जिसे देखते हुए अधिकारियों ने श्रीनगर में पड़ने वाले छह थाना क्षेत्रों रैनावाड़ी, नौहट्टा, खन्यार, एम.आर. गंज, सफा कादल और मैसूमा में प्रतिबंध लगा दिया है।

TOPPOPULARRECENT