Wednesday , December 13 2017

जम्मू-कश्मीर में एक डाँक्टर बरतरफ़ और दूसरा मुअत्तल

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के वज़ीर सेहत चौधरी लाल सिंह के अचानक दौरे के मौक़े पर गैर हाज़िर एक डाँक्टर को ख़िदमात से बरतरफ़ और दूसरे को मुअत्तल करदिया गया। उन्होंने कल जम्मू रीजन में ज़िला ऊधम पुर के टेकरी में एक प्राइमरी हेलत सैंटर का अचानक

जम्मू: जम्मू-कश्मीर के वज़ीर सेहत चौधरी लाल सिंह के अचानक दौरे के मौक़े पर गैर हाज़िर एक डाँक्टर को ख़िदमात से बरतरफ़ और दूसरे को मुअत्तल करदिया गया। उन्होंने कल जम्मू रीजन में ज़िला ऊधम पुर के टेकरी में एक प्राइमरी हेलत सैंटर का अचानक मुआइना किया जहां पर मुताल्लिक़ा डॉक्टर्स ग़ायब पाए गए।

वज़ीर सेहत ने इस मुआमला का सख़्त नोट लेते हुए डायरेक्टर हेलत सर्विस को हिदायत दी कि डाँक्टर शिवानी को मुअत्तल कर दिया जाये और डाक्टर शीखा को ख़िदमात से बरतरफ़ करदिया जाये जिन्हें नेशनल रूरल हेल्त मिशन के तहत तक़र्रुर किया गया था ।

अपने दौरे के मौक़े पर वज़ीर मौसूफ़ ने ऑफ़िस के अहाते में प्राइमरी हल्त सेंटर के ओहदेदारों को शराबनोशी करते हुए पकड़ा लिया। पुलिस ने तिब्बी जांच के बाद फारमैसिस्ट लक्ष्मी दूजे और नर्सिंग इरडा ली अशोक कुमार को गिरफ़्तार करलिया जबकि दीगर दो ओहदेदार भूपेंद्र सिंह (डेंटल टकनेशन ) और दरकेश कुमार जाये वक़्य‌ से फ़रार होगए।

वज़ीरे सेहत ने मुताल्लिक़ा पुलिस इस्टेशन को हिदायत दी कि मफ़रूर ओहदेदारों को फ़िलफ़ौर गिरफ़्तार करलिया। बादअज़ां वज़ीरे सेहत ने पी एच सीगी का दौरा किया तो स्टाफ़ के 16 अरकान बिशमोल मेडिकोस और फार्मासिस्ट ड्यूटी से गैर हाज़िर थे जिस पर उन्होंने वज़ाहत तलबी केलिए नोटिस जारी करने की हिदायत दी।

TOPPOPULARRECENT