Thursday , September 20 2018

जम्मू-कश्मीर में जल्द ही आकार लेगा नया मोर्चा: पीडीपी रिबेल अंसारी

रिबेल पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के विधायक और पूर्व जम्मू-कश्मीर मंत्री इमरान अंसारी ने बताया कि राज्य में एक नया राजनीतिक मोर्चा जल्द ही राज्य में आ जाएगा जो राजनीतिज्ञों के भावनात्मक रूप से कश्मीरियों को ब्लैकमेल करने और केंद्र सरकार को राजनीतिक रूप से ब्लैकमेल करने के खेलों से मुक्त कर देगा।

अंसारी ने कहा, “नया मोर्चा ‘गृहनिर्माण विद्रोह’ से वसंत होगा जो कश्मीर मुद्दे के प्रशासन और चुनावी राजनीति से संकल्प को तलाक देगा।” उन्होंने आगे कहा, बिना किसी वादे किए लोगों को सच बोलेंगे जो राज्य विधानसभा द्वारा पूरा नहीं किया जा सकता है।

सूत्रों के मुताबिक अंसारी ने हाल ही में मुलाकात की और पीपुल्स कॉन्फ्रेंस चीफ और बीजेपी सहयोगी साजद लोन के साथ रात्रिभोज किया, जिसे उभरते राजनीतिक मोर्चे के संभावित नेता के रूप में देखा जाता है। हालांकि, लोन ने बताया कि उसके होंठ बंद कर दिए गए थे और वह अब राज्य में राजनीतिक विकास पर बात नहीं कर सकते।

अंसारी ने कहा, “हमें लोगों को सच कहना है और धोखे से नहीं रह सकते हैं। मैं चुनाव के लिए तैयार हूं लेकिन अधिकांश लोग अगले ढाई सालों से सरकार बनाना चाहते हैं। दिमाग वाले लोगों का यह उभरता हुआ समूह लोगों को झूठे वादे करने के बजाए विपक्ष में रहना पसंद करेगा जैसा कि अब तक मामला है।”

TOPPOPULARRECENT