जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता : नीतीश

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता : नीतीश
Patna: Bihar Chief Minister Nitish Kumar addressing a press conference in Patna on Monday. PTI Photo (PTI7_31_2017_000150A)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि धारा 370 को खत्म नहीं किया जा सकता। इस मुद्दे पर कोई बहस नहीं होनी चाहिए। आर्टिकिल 370 का संविधान में प्रावधान है। आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए इस धारा को हटाने की जरूरत नहीं है। हम धारा 370 हटाने के खिलाफ हैं। जदयू का यह पहले से ही स्टैंड रहा है और आज भी हम उसी पर कायम हैं।

नीतीश कुमार ने गुरुवार की शाम जदयू कार्यालय में पीयू छात्रसंघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश के पिता व समाजसेवी नरेन्द्र सिंह का जदयू में स्वागत किया। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले से पूरा देश आक्रोशित है। आतंकवाद पर करारा प्रहार पूरे देश की मनोदशा है। आतंकी गतिविधियों में जो लोग शामिल हैं उनपर कार्रवाई होनी चाहिए। कश्मीर के लोगों के खिलाफ कोई अवधारणा नहीं बनायी जानी चाहिए। कश्मीर हमारा धरोहर है। पुलवामा के हमले से वहां के लोग भी दुखी हैं। अलगाववादियों से सुरक्षा वापस लेने को लेकर कहा कि आतंक को रोकने के लिए केन्द्र सरकार जो कर रही है, अच्छा है।

Top Stories