Monday , December 18 2017

जम्हूरियत और अक्लियति हुकुक पर सेमिनार कल

पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया एक समाजी तहरीक है जो नए हिंदुस्तान की तामीर के ल्ये जद्दो-जहद कर रहा है। जिसमें सभी हिंदुस्तानियों को यकसां हुकुक हासिल हो। महरूम और दलित तबकों की मजबूतकारी इस का अहम मक़सद है। 12 अप्रैल 2015 को दोपहर 3 बजे से मिशन

पोपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया एक समाजी तहरीक है जो नए हिंदुस्तान की तामीर के ल्ये जद्दो-जहद कर रहा है। जिसमें सभी हिंदुस्तानियों को यकसां हुकुक हासिल हो। महरूम और दलित तबकों की मजबूतकारी इस का अहम मक़सद है। 12 अप्रैल 2015 को दोपहर 3 बजे से मिशन मैदान पाकुड़ में जम्हूरियत और अक्लियती हुकुक के मौजू पर रियासत सतही कोन्फ्रेंस का इंकाद किया गया है। ये जानकारी एक प्रेस रिलीज़ में इंकाद कमेटी के कोंवेनर मोहम्मद तंज़िला शेख ने दी है। उन्होने कहा है की इस कोन्फ्रेंस में अक्लियती फिरका को उनके जम्हूरि हुकुक से आगाह कराने की एक कोशिश है। इस कोन्फ्रेंस के सारी तैयारी मूकम्मील हो चुकी है।

उन्होने कहा की पोपुलर फ्रंट झारखंड के तहत इस तरह का ये पहला प्रोग्राम है। इस से कबल तंजीम ने स्कूल चलो मुहिम के तहत हजारों बच्चों को स्कूल किट भी तक़सीम किए थे। उन्होने बताया की मौजूदा वक़्त में एक ऐसे इत्तिहाद को मजबूत करने की ज़रूरत है जो जम्हूरि इक़दार और अक्लियतों के हुकुक को बचाने के लिए आगे आ सकें। आज हिंदुस्तान में अक्लियती तबका के साथ साथ महरूम तबकों को कई सतह पर नाइंसाफी का सामना करना पड रहा है जो तशवीश की बात है। इस पर गौर करने की ज़रूरत है।

TOPPOPULARRECENT