जयपुर में चाहनेवालों की भीड़ देखकर वरिष्ठ पत्रकार रविश कुमार को खिड़की से कूदकर भागना पड़ा

जयपुर में चाहनेवालों की भीड़ देखकर वरिष्ठ पत्रकार रविश कुमार को खिड़की से कूदकर भागना पड़ा
Click for full image

जयपुर। इस बार पत्रकार रवीश कुमार को भीड़ से बचने के लिए खिड़की से छलांग लगानी पड़ी है। जी हां, इस बारे में खुद रवीश कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है। दरअसल हुआ कुछ यूं कि एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए रवीश कुमार जयपुर पहुंचे हुए थे।

कार्यक्रम में रवीश कुमार से मिलने के लिए इतनी ज्यादा भीड़ जमा हो गई कि उस भीड़ में सभी से मिल पाना संभव नहीं था। ऐसे में रवीश कुमार को भीड़ से बचने के लिए खिड़की से छलांग लगानी पड़ी।

इस कार्यक्रम में वरिष्ठ पत्रकार कुलदीप नायर थी पहुंचे थे। कार्यक्रम की जो तस्वीरें रवीश कुमार ने अपने फेसबुक पेज पर अपलोड की हैं उसमें एक हॉल में भारी भीड़ इकट्ठा दिख रही है। ये भीड़ रवीश कुमार को सुनने के लिए पहुंची थी। लेकिन बकौल रवीश कुमार भीड़ इतनी ज्यादा हो गई थी कि उससे बचने के लिए उन्हें खिड़की से छलांग लगाकर बाहर निकलना पड़ा।

http://https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=731991076999042&id=618840728314078

रवीश कुमार ने फेसबुक पर लिखा- “शुक्रिया अमृता तुम्हारी तस्वीरों के लिए। बहुत शुक्रिया जयपुर आपके प्यार के लिए। बस इतना भी प्यार न करें कि अपनों से ही बचने के लिए खिड़की से छलाँग लगानी पड़े। हा हा। आख़िर कमरे से निकलने का दूसरा रास्ता भी तो नहीं था। और मुझे कूदते हुए देखने वाले नौजवानों आप खिड़की की तरफ अंधेरे में क्या कर रहे थे, क्या आपको पता था कि उस तरफ से भी आ सकता हूँ ! जो दिल ने कहा वही बोला, बात बुरी लगी हो तो माफ़ी। मेरा बस एक ही कारवाँ है, बात मोहब्बत की हो और सफ़र दिलों से तय हो, दूरियों से नहीं”।

Top Stories