जयपुर में हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी को बेतुका बता सोशल मीडिया पर घिरे केजरीवाल

जयपुर में हार्दिक पटेल की गिरफ्तारी को बेतुका बता सोशल मीडिया पर घिरे केजरीवाल

राजस्‍थान के जयपुर एयरपोर्ट पर उतरते ही गुजरात के पाटीदार आंदोलन के मुखिया हार्दिक पटेल को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया। इसकी जानकारी खुद हार्दिक ने ट्विटर पर देते हुए ट्वीट किया ”राजस्थान में वसुंधरा सरकार के आदेश पर जयपुर एरपोर्ट पर उतरते ही जयपुर पोलिस ने हमको अरेस्ट किया।”

हार्दिक ने दूसरे ट्वीट में राज्य की बीजेपी सरकार पर आरोप लगते हुए कहा कि जयपुर के डीसीपी ने उन्हें इस का कारण बताया कि ‘ऊपर से आदेश हैं और आपको हमारे साथ चलना होगा।
अपने तीसरे ट्वीट में हार्दिक ने कहा कि जयपुर पोलिस ने अरेस्ट का कारण जान को खतरा बताया है। तीसरे ट्वीट में हार्दिक ने बीजेपी पर उंगली उठाते हुए लिखा कि आज़ाद भारत में स्वतंत्रता छीन लेने का प्रयास हर एक भाजपा शासित प्रदेश में हो रहा है।

अपने आखिरी ट्वीट में हार्दिक ने अपनी भड़ास निकट हुए लिखा कि नागरिक को क्या खाना, पीना, रहना यह अब पोलिस कहेगी? राजस्थान में ऐसा हैं क्‍या?”
वहीँ हार्दिक की गिरफ्तारी की जानकारी वाले वाले ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजस्‍थान सरकार से तुरंत उन्‍हें रिहा करने को कहा।
केजरीवाल ने इस कार्रवाई को ‘बेतुका’ बताते हुए कहा कि ”गिरफ्तार? बेतुका। वसुंधरा सरकार को उन्‍हें तुरंत रिहा करना चाहिए। इस पर लोगों ने केजरीवाल की खूब खिंचाई की।

 

https://twitter.com/sanjay2117kumar/status/812194446444032001

Top Stories