Monday , December 18 2017

जया प्रदा के लिए कांग्रेस में कोई जगह नहीं

हैदराबाद 5 अप्रैल (सियासत न्यूज़) गवर्नमेंट चीफ़ व्हिप जी वेंकट रमना रेड्डी ने कहा कि जया प्रदा के लिए कांग्रेस पार्टी में जगह ख़ाली नहीं है। आज मीडिया से बात-चीत करते हुए उन्हों ने कहा कि हल्का लोक सभा रामपूर (उत्तर प्रदेश) की एम प

हैदराबाद 5 अप्रैल (सियासत न्यूज़) गवर्नमेंट चीफ़ व्हिप जी वेंकट रमना रेड्डी ने कहा कि जया प्रदा के लिए कांग्रेस पार्टी में जगह ख़ाली नहीं है। आज मीडिया से बात-चीत करते हुए उन्हों ने कहा कि हल्का लोक सभा रामपूर (उत्तर प्रदेश) की एम पी जया प्रदा रियासत की सियासत में हिस्सा लेने की ख़ाहिशमंद हैं, मगर कांग्रेस में उन के लिए कोई जगह नहीं है, इसी लिए वो दीगर जमातों में क़िसमत आज़मा रही हैं।

उन्हों ने कहा कि वाई एस आर कांग्रेस को अपनी ताक़त पर भरोसा नहीं है या उसे ये डर है कि जगन के जेल जाने के बाद अवाम का भरोसा पार्टी से उठ चुका है, शायद इसी लिए सीनियर और जूनियर एन टी आर की तसावीर इस्तेमाल करके अवामी तवज्जा हासिल करने की कोशिश की जा रही है।

उन्हों ने कहा कि बर्क़ी शरहों में इज़ाफ़ा के ख़िलाफ़ पुरअमन एहतेजाज करने वालों पर फायरिंग करवाने वाले चंद्र बाबू नायडू को जे़ब नहीं देता कि वो बर्क़ी मसाइल पर कुछ कहें, क्योंकि तेलुगु देशम दौरे हुकूमत में आठ मर्तबा बर्क़ी शरह में इज़ाफ़ा किया गया था।

TOPPOPULARRECENT