Saturday , September 22 2018

जया प्रदा भाजपा में शामिल होकर केजरीवाल को देंगी टक्कर

दिल्ली विधानसभा इंतेखाबात में अब एक महीने से भी कम वक्त बचा है और सियासी आवाजाही तेज हो गई है। मुल्क की पहली खातून आईपीएस आफीसर और अन्ना तहरीक में शामिल रहीं किरण बेदी, आप की साबिका लीडर शाजिया इल्मी और मुरादाबाद की साबिका एमपी जय

दिल्ली विधानसभा इंतेखाबात में अब एक महीने से भी कम वक्त बचा है और सियासी आवाजाही तेज हो गई है। मुल्क की पहली खातून आईपीएस आफीसर और अन्ना तहरीक में शामिल रहीं किरण बेदी, आप की साबिका लीडर शाजिया इल्मी और मुरादाबाद की साबिका एमपी जया प्रदा बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

रियासत में एक मकबूल चेहरे की कमी से जूझ रही बीजेपी के लिए किरण बेदी की आमद तुरूप का इक्का साबित हो सकता है। शाम 4 बजे बीजेपी सदर अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और तभी इन लीडरों को बीजेपी की रुकनियत दिलाई जाएगी।

खबर आई है कि शाजिया इल्मी बीजेपी का चेहरा हो सकती है तो शाजिया ने ट्वीट करके इसकी तरदीद कर दी है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी केजरीवाल के खिलाफ फिल्म अदाकारा और रामपुर की साबिका एमपी जया प्रदा पर दांव लगा सकती है।

कांग्रेस नई दिल्ली सीट से दिल्ली हुकूमत की साबिका वज़ीर डॉ. किरण वालिया को उतारने का ऐलान कर चुकी है। अगर बीजेपी भी किसी खातून को उतारती है तो केजरीवाल का मुकाबला इस बार इंतेखाबी मैदान में दो ख्वातीन से हो सकता है। ज़राये का कहना है कि समाजवादी पार्टी से रामपुर की एमपी रहीं जया प्रदा बीजेपी में शामिल हो सकती हैं।

माना जा रहा है कि अगर बीजेपी नई दिल्ली विधानसभा सीट पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जया प्रदा पर दांव लगा सकती है। लोकसभा इंतेखाबात से पहले भी जया प्रदा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा थी, लेकिन बाद में वह अमर सिंह के साथ आरएलडी के टिकट पर इलेक्शन में उतरी थीं और दोनों बुरी तरह हार गए थे।

TOPPOPULARRECENT