Monday , June 25 2018

जया बच्चन नरेश अग्रवाल की तुलना में बेहतर राजनीतिज्ञ: अमर सिंह

नई दिल्ली: राज्य सभा के सांसद अमर सिंह ने बुधवार को जया बच्चन को एक वफादार नेता बताया और कहा कि वह आगामी राज्यसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार बनने के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं।

जया बच्चन को नरेश अग्रवाल के बदले चुना गया है। नरेश, जिन्होंने हरदोई विधानसभा क्षेत्र से विधानसभा (विधानसभा) के सदस्य के रूप में सात बार काम किया है।

सिंह ने कहा, “नरेश अग्रवाल कई पार्टियों में शामिल हो गए थे। उन्होंने कांग्रेस में अपना कैरियर शुरू किया। वह राजनाथ सिंह के कैबिनेट के सदस्य थे। इसके बाद वह बहुजन समाज पार्टी (बसपा) में थे और फिर समाजवादी पार्टी में आए थे। उन्होंने व्यापक रूप से अनुभव किया है।”

“जहाँ तक जया बच्चन का संबंध है, वह लगातार समाजवादी पार्टी और पार्टी की व्यवस्था के प्रति वफादार थीं। वह एसपी के पदानुक्रम के प्रति वफादार रही हैं इसलिए वह नरेश अग्रवाल की तुलना में बेहतर राजनीतिज्ञ साबित हुई हैं।”

बच्चन तीन बार सांसद हैं, और पहली बार 2004 में समाजवादी पार्टी ने मार्च 2006 तक उच्च सदन के लिए चुनी थीं। उन्हें जून 2006 से दूसरा कार्यकाल मिला और तीसरे कार्यकाल के लिए 2012 में फिर से निर्वाचित किया गया।

उनका तीसरा कार्यकाल 3 अप्रैल को खत्म हो रहा है।

उत्तर प्रदेश की 10 सीटों के लिए राज्यसभा का चुनाव 23 मार्च को होगा।

TOPPOPULARRECENT