Tuesday , December 12 2017

जय‌ वरधने की डबल सेंचुरी, बंगलादेश को हार‌ का ख़तरा

सीनिय‌र खिलाड़ी महेला जय‌ वरधने की सातवें डबल सेचुरी की बदौलत श्रीलंका ने यहां शेर बंगला स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन अपनी पहली इन्निंगज़ 730/6 रनों पर डिक्लेय‌र करते हुए मेज़बान टीम की दूसरी इनिंग में सिर्फ़ 35 रन‌ क

सीनिय‌र खिलाड़ी महेला जय‌ वरधने की सातवें डबल सेचुरी की बदौलत श्रीलंका ने यहां शेर बंगला स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन अपनी पहली इन्निंगज़ 730/6 रनों पर डिक्लेय‌र करते हुए मेज़बान टीम की दूसरी इनिंग में सिर्फ़ 35 रन‌ के मजमूई स्कोर पर पहली विकेट भी हासिल करली है।

जय‌ वरधने 16 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 203 नाट आ रन जबकि लोव‌र आर्डर में कैथू रूण ने 103 रन‌ की खेली है। बंगलादेश के लिए शकीबुल-हसन ने 159 रन‌ के बदले 3 खिलाड़ियों को आउट‌ किया। बंगलादेश की दूसरी इनिंग का शुरु खराब‌ रहा जैसा कि 15 के मजमूई स्कोर पर तमीम इक़बाल 18 गेंदों में 2 चौकों की मदद से 11 रन‌ बनाने के बाद हेराथ की गेंद पर परेरा के हाथों कैच आउट‌ हुए।

तीसरे दिन खेल के खतम‌ पर शम्सुलरहमन 22 गेंदों में एक चौके की मदद से 9 और मार्शल ऐयूब 14 गेंदों में 11 रन‌ बनाकर विकेट पर मौजूद रहे। बंगलादेश को पहले टेस्ट में इन्निंगज़ हार‌ से महफ़ूज़ रहने के लिए हनूज़ 463 रन‌ बनाने हैं और उसे मुक़ाबले में मुकम्मल 2 दिनों तक बैटिंग करनी है चूँकि वो पहली इनिंग में सिर्फ़ 232 रन‌ ही बना पाई है।

TOPPOPULARRECENT