जय श्रीराम का नारा देने वाली बीजेपी ने एक भी राम मंदिर नहीं बनवाई- ममता बनर्जी

जय श्रीराम का नारा देने वाली बीजेपी ने एक भी राम मंदिर नहीं बनवाई- ममता बनर्जी

लोकसभा चुनाव के दंगल में राजनेताओं का एक दूसरे पर प्रहार जारी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा है।

ज़ी न्यूज़ पर छपी खबर के अनुसार, सोमवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा, आप भाजपा के बाबू, आप ‘जय श्री राम’ कहते हैं लेकिन क्या आपने एक भी राम मंदिर का निर्माण किया है?

न्यूज एजेंसी ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, चुनाव के समय राम चन्द्र आपके पार्टी एजेंट बन जाते हैं, आप कहते हैं कि ‘राम चन्द्र मेरे चुनावी एजेंट हैं’। आप ‘जय श्री राम’ कहते हैं और दूसरों को भी यह कहने के लिए मजबूर करते हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा और नरेंद्र मोदी जो चाहते हैं, वो बोलने के लिए किसी को मजबूर नहीं किया जा सकता. पश्चिम बंगाल की संस्कृति कभी ऐसी नहीं रही है जो भगवा पार्टी बनाना चाह रही है।

ममता ने कहा बंगाल के लोगों का नारा बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय का ‘वंदेमातरम’ और नेताजी सुभाष चंद्र बोस का ‘जय हिंद’ है। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह पश्चिम बंगाल की संस्कृति को खत्म करने की कोशिश कर रही है।

Top Stories