Wednesday , December 13 2017

जरनलिस्टों के साथ-बदतमीजी पर भगवंत मान के खिलाफ केस दर्ज

फतेहगढ़ साहिब (पंजाब): संसदीय क्षेत्र संगरूर से आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान एक और विवाद में फंस गए जबकि बस्सी पठाना में एक रैली के दौरान मीडिया प्रतिनिधियों के साथ बदतमीजी की शिकायत पर पुलिस ने मान और कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिले फतेहगढ़ साहिब के एसएसपी श्री एचएस भुल्लर ने बताया कि इस घटना की जांच कानूनी राय प्राप्त करने के बाद एक डीएसपी ने अपनी रिपोर्ट पेश कर दी है जिसके आधार पर मान और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज कर‌ लिया गया है।

इस ख़सूस में जर्नलिस्ट रनजूध सिंह और अन्य ने शिकायत की थी कि मान और उनके समर्थकों ने यहां गुरुवार के दिन एक राजनीतिक रैली के दौरान जरनलिस्टों के साथ बदतमीजी करते हुए गाली गलौज की थी। जिसके बाद एसएसपी ने डीएसपी पठाना को घटना की जांच करके रिपोर्ट पेश करने का निर्देश दिया था। जांच रिपोर्ट में बताया गया कि ‘आप’ के वालैंटरस ने पत्रकारों पर हमला और उनके कैमरों को नुकसान पहुंचाया था। यहां तक कि मान ने पैड मीडिया शब्द का इस्तेमाल किया था।

इस घटना पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मान का पुतला जला दिया था। पहले ‘आप’ सांसद ने संसद की वीडियो फिल्म बनाकर फेसबुक पर पोस्ट कर दिया था। जिस पर विवाद पैदा होने के बाद अध्यक्ष ने उन्हें सदन की कार्यवाही से दूर रहने की हिदायत दी है।

TOPPOPULARRECENT