Tuesday , December 12 2017

जरायम पेशों का इक्तिदार का तहफ्फुज़ हासिल : पप्पू यादव

पटना : जन अधिकार पार्टी के कन्वेनर और एमपी पप्पू यादव ने कहा है की बिहार में जरायम पेशा को हुकूमत का तहफ्फुज़ हासिल है और इक्तिदार पर बैठे लोगों की हिमायत के बाद भी जरायम पेश बेखौफ हो गए हैं। पटना में पार्टी की जानिब से मुनाक्किद धरना से खिताब करते हुए उन्होंने कहा की पत्थर माफिया, बालू माफिया और शराब माफिया के दबाव में DSP और SP के तबादले हो रहे हैं. ये बात सरकारी रिपोर्ट से भी सामने आ रही है.

पप्पू यादव ने कहा की इक्तिदार में शामिल पार्टियों के लीडरान की आपसी रशा कशी से इंतेजामिया सिस्टम अपाहिज हो गया है। किसानों को लेकर हुकूमत लापरवाह हो गयी है। सरकारी सतह पर धान की खरीदारी नहीं हो रही है। किसानों को बोनस तक नहीं दी जा रही है। डीजल सब्सिडी नहीं मिलने से किसानों की फसलें बर्बाद हो रही हैं। उन्होंने कहा की वज़ीरे आला ने मुकम्मिल शराब बंदी का वायदा करके शराब बंदी की साजिश कर रहे हैं पार्टी इस की मुखालिफत करेगी। उन्होंने मधेसियों के मसायल संगीन होते जा रहे हैं अगर इस मामले में हिन्दुस्तान मुदाखिलत नहीं करता है तो हालत खतरनाक हो सकती है।

इस मौके पर रियासती सदर मिस्टर भगवान् कुशवाहा ने कहा की जन अधिकार पार्टी बिहार की बर्बाद को खामोश तमाशाई की तरह नहीं देखती रहेगी। बिहार को बचाने की ज़िम्मेदारी पार्टी की भी है इसके लिए गाँव गाँव तक तहरीक चलाई जायेगी। धरना की सदारत रियासती सदर भगवन खुश्वाह ने की जबकि निजामत के फ्रायज़ चीफ जेनरल सेक्रेटरी एजाज अहमद ने की.

 

 

TOPPOPULARRECENT