Tuesday , July 17 2018

‘जरूरत पड़ी तो पाकिस्तान और चीन को सबक सिखाएंगे देश के मुस्लिम’

मुस्लिमों ने ‘दीन बचाओ- देश बचाओ’ के नाम से पटना में एक बड़ी रैली की. देशभर से आए धर्मगुरुओं ने पटना के गांधी मैदान में ‘दीन बचाओ’ यानी धर्म बचाओ रैली में केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. बिहार और देश के कोने कोने से आए लाखों मुस्लिमों ने इस रैली में शिरकत की. इस रैली को देश में हिंदू और मुसलमानों के बीच आपसी भाईचारे को बढ़ाने के लिए बुलाया गया था लेकिन मुख्य मुद्दा तीन तलाक रहा.

इस मौके पर हजरत मौलाना अबु तालीम रहमानी ने कहा कि जब भारत की धरती के लिए भारतीय फौजों को जब भी हम मुसलमानों की आवश्यकता पड़े, हमलोग तैयार हैं. कोलकाता मुस्लिम पर्सनल बोर्ड के सदस्य रहमानी ने अपने संबोधन में तीन तलाक बोलते हुए कहा कि तीन तलाक बिल अजीब बिल है. उन्होंने कहा कि भारत की मुस्लिम महिलाओं ने भी तीन तलाक का विरोध किया है.

उन्होंने कहा कि इस समय हमारा देश खतरे में है. हम अपने देश को भी बचाएंगे और जरूरत पड़ी तो पाकिस्तान और चीन को भी सबक सिखाएंगे. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि बिहार भी भ्रष्ट राज्यों में शामिल है. भारत के प्रधानमंत्री से देश नहीं संभल रहा है. 8 वर्षीय बच्ची की रेप कर हत्या कर दी जाती है. लेकिन भारत सरकार चुप रहती है. सत्य तो यह है कि प्रधानमंत्री से देश संभल नहीं रहा है.

TOPPOPULARRECENT