Thursday , December 14 2017

जर्मनी में मुस्लिम शरणार्थी कुबूल कर रहे हैं ईसाई धर्म

बर्लिन: जर्मनी के चर्च ने दावा किया है कि अधिक संख्या में मुस्लिम शरणार्थी ईसाई धर्म में परिवर्तित हो रहे हैं और इससे वे यूरोपीय देश में एक नया जीवनशुरू कर रहे है। तीन शरणार्थियों के फुटेज से यह बात सामने आई है जिसमें पादरी मथायस लिंके उन्हें पूछता है कि तुम अपने दिल की गहराई में अपने प्रभु यीशु मसीह पर विश्वास करते हैं और आप जीवन के हर दिन इसक का पालन करेंगे?”

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एएफपी समाचार एजेंसी के अनुसार इन्होंने पादरी के कथन पर हामी भरी और फिर इनको पवित्र पानी में डुबकी लगवाई गई। पादरी मथायस लिंके ने कहा कि बहुत लोग जर्मनी आते हैं, यहाँ आकर वे अपने धर्म का चयन कर सकते हैं, वे स्वतंत्रता के धर्म चुनना चाहते हैं। ईसाई धर्म स्वतंत्रता का धर्म है।

एक कैथोलिक पादरी फेलिक्स गोलडिंगर ने कहा कि वह ईरान, अफगानिस्तान, सीरिया और इरिट्रिया से कई शरणार्थियों ने इस धर्म को स्वीकार किया है।

धर्म परिवर्तित करने वाले शरणार्थियों में से कुछ ने जर्मनी या यूरोप आगमन पर ईसाई धर्म अपनाया था, जबकि इसमें से कुछ ने अपने घर वापसी की कोशिश की, लेकिन यह संभव नहीं हुआ। जर्मनी शरणार्थियों को पनाह लेने के लिए ईसाई धर्म अपनाने का उच्च मौका देता है।

TOPPOPULARRECENT