Wednesday , September 19 2018

जवानी वापिस पाने और बेटे को नौकरी के नाम पर तांत्रिक ने महिला MBBS डॉक्टर से 2 करोड़ ठगे

आम लोगों के तांत्रिकों से ठगे जाने के मामले अकसर सामने आते रहते हैं, लेकिन गाजियाबाद के मुरादनगर में एमबीबीएस डॉक्टर इसका शिकार हो गई। 55 साल की एक महिला MBBS डॉक्टर को तंत्र-मंत्र से दोबारा जवान बनाने और सोना दोगुना करने जैसे लालच देकर एक तांत्रिक ने करीब दो करोड़ रुपये का चूना लगा दिया। डॉक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में तांत्रिक पर 65 लाख रुपये और डेढ़ किलो सोने व चांदी के गहने ठगने का आरोप लगाया है। पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

सुनीता शर्मा नाम की यह डॉक्टर मुरादनगर की अग्रसेन मार्केट इलाके में रहती हैं। उनके पति भी डॉक्टर थे, जिनसे उन्होंने तलाक ले लिया है। महिला डॉक्टर पिछले 26 साल से कॉलोनी में प्राइवेट क्लिनिक खोलकर प्रैक्टिस कर रही हैं। पुलिस के मुताबिक, डॉ. शर्मा के पास एक शख्स अपनी पत्नी का इलाज कराने आया था। इलाज के दौरान ही उसने बताया कि वह तांत्रिक है और तंत्र-मंत्र से सभी समस्याओं का समाधान करता है। डॉक्टर उसके बहकावे में आ गईं।

उन्होंने अपने घर में क्लेश, बेटे की बेरोजगारी और अन्य पारिवारिक समस्याओं के बारे में उसे बताया। डॉ. सुनीता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तांत्रिक मेरे बेटे अजय की नौकरी लगवाने, फिर से जवानी दिलाने और गोल्ड को दोगुना करने का झांसा देकर पूजा-अर्चना के नाम पर समय-समय पर पैसे लेता रहा। उसने मेरी मां और भाभी की जूलरी भी दोगुने करने के दावे किए। डॉ. सुनीता का आरोप है कि तांत्रिक ने सात साल के अंदर 26 बार में उनसे 65 लाख रुपये कैश और करीब डेढ़ किलो गोल्ड-सिल्वर की जूलरी ठग ली।

काफी समय बाद भी समस्याओं में कोई सुधार न होने पर डॉक्टर को जब ठगे जाने का अहसास हुआ तो उन्होंने पैसे और जूलरी वापस मांगी। इस पर तांत्रिक उन्हें और परिवार के बाकी सदस्यों को मारने की धमकी देने लगा। परेशान होकर उन्होंने सोमवार को पुलिस में शिकायत कर दी। डॉक्टर ने तांत्रिक पर आईजी, डीआईजी का नाम लेकर भी लाखों रुपये ठगने का भी आरोप लगाया। पुलिस का कहना है कि वह सभी आरोपों की जांच कर रही है।

TOPPOPULARRECENT