Friday , February 23 2018

जवान ने बेतहाशा फायरिंग की, गिरफ्तार

गढ़वा 10 मई : गढ़वा शहर के सहिजना मुहल्ले में बेतहाशा फायरिंग कर रहे सीआरपीएफ के जवान गौरीशंकर पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके पास से एक 30.06 बोर का एक राइफल, दो मैगजीन, एक डीबीबीएल बंदूक, राइफल की 73 गोली, बंदूक की 45 गोली,

गढ़वा 10 मई : गढ़वा शहर के सहिजना मुहल्ले में बेतहाशा फायरिंग कर रहे सीआरपीएफ के जवान गौरीशंकर पाठक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इनके पास से एक 30.06 बोर का एक राइफल, दो मैगजीन, एक डीबीबीएल बंदूक, राइफल की 73 गोली, बंदूक की 45 गोली, दो बिंडोलिया, बॉडी प्रोटेक्टर, हेलमेट, आठ खोखा बरामद किया गया है। वाकिया जुमेरात की है। जवान गौरीशंकर बकोइया गांव का रिहायसी है।

पड़ोसी से चल रहा जमीन तनाज़ा : गौरीशंकर पाठक ने सहिजना में एक जमीन खरीदी है। इसमें उनके पड़ोसी ब्रजेश धरदूबे से तानाज़ा चल रहा है। जुमेरात को गौरीशंकर अपने लाइसेंसी हथियार से बेतहाशा फायरिंग शुरू कर दी। इससे इलाके में दहशत फैल गयी। इत्तेला पर थाना इंचार्ज अशोक कुमार पहुंचे। उन्होंने गौरीशंकर को सरेंडर करने को कहा।

सरेंडर नहीं करने पर जवाबी कार्रवाई की खबरदारी की। इसके बाद गौरीशंकर ने सरेंडर कर दिया। उसे गढ़वा थाना लाया गया। फिर हथियार जब्त कर उसे जेल भेज दिया गया।

इंतेजामिया ने नहीं सुनी गुहार, तो उठाया हथियार : गौरीशंकर पाठक ने बताया कि एक रास्ते को लेकर सालो से पड़ोसी ब्रजेश धरदूबे व दीगर ने उनके साथ नइंसाफी किया है। कई बार बीवी की बेइज्जती भी की। इस मामले में इंतेजामिया से कई बार गुहार लगायी, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। जुमेरात को मौके पर पहुंचने पर जब लोगों ने जान से मारने की धमकी दी, तो मजबूर होकर कानून हाथ में लेना पड़ा।

TOPPOPULARRECENT