Monday , December 11 2017

ज़रई मार्किट कमेटी म‌लक पेट में तनाज़ा(dispute)

हैदराबाद।०६ सितंबर (सियासत न्यूज़) महबूब मंशन मुलक पेट में आज एग्रीकल्चरल मार्किट कमेटी के ओहदेदारों और मुलाज़मीन ने एहतिजाज किया और मार्किट कमेटी के एक डायरेक्टर के रवैय्ये की मुज़म्मत की। बताया जाता है कि महबूब मंशन मार्किट

हैदराबाद।०६ सितंबर (सियासत न्यूज़) महबूब मंशन मुलक पेट में आज एग्रीकल्चरल मार्किट कमेटी के ओहदेदारों और मुलाज़मीन ने एहतिजाज किया और मार्किट कमेटी के एक डायरेक्टर के रवैय्ये की मुज़म्मत की। बताया जाता है कि महबूब मंशन मार्किट कमेटी के डायरेक्टर अमीर बाबू और सैक्रेटरी मार्किट कमेटी वीरना के दरमयान 2 सितंबर को तनाज़ापैदा होगया था। दोनों ने एक दूसरे के ख़िलाफ़ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

बताया जाता है कि डायरेक्टर ने सैक्रेटरी के ख़िलाफ़ नाज़ेबा अलफ़ाज़ का इस्तिमाल किया। पुलिस ने मुआमले को रफ़ा दफ़ा करने के लिए दो दिन की मोहलत दी। हैदराबाद में वाक़्य महबूब मंशन, बोइन पली, कुत्ता पेट के इलावा निज़ाम आबाद , नलगुन्डा, वरनगल, महबूबनगर के मार्किट कमेटी यूनियनों के क़ाइदीन आज महबूब मंशन पहूंचे और सैक्रेटरी की ताईद में धरना मुनज़्ज़म किया।

उन्हों ने डायरेक्टर की मुअत्तली का मुतालिबा किया। सदर नशीन मार्किट कमेटी महबूब मंशन राम मोहन राव‌ और मार्किट कमेटी हैदराबाद के सैक्रेटरी ईलियाकी मौजूदगी में इन जी औज़ क़ाइदीन सिरीधर , जी सतीश मोहन, सैंटर्ल यूनीयन के क़ाइदीन ई वीनकटीशम, श्योराम ने बातचीत की।

इस मौक़ा पर डायरैक्टर ने अपनी ग़लती तस्लीम करते हुए सैक्रेटरी से माज़रत ख़्वाही करली। इस तरह दोनों में मुसालहत होगई और पुलिस में दर्ज मुक़द्दमात वापिस लेने से इत्तिफ़ाक़ किया गया। तलंगाना रिटायर्ड एम्पलॉयज़ एसोसी एशन‌ के नायब सदर पांडव रंगा नाथ और दीगर क़ाइदीन ने भी मार्किट कमेटी के मुलाज़मीन के साथ इज़हार यगानगत करते हुए एहतिजाज में हिस्सा लिया।

TOPPOPULARRECENT